अचानक स्पा सेंटर पहुंची दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति, आपत्तिजनक हालत में मिले लोग, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बताया है कि स्पा सेंटर के हर कमरे से उन्हें इस्तेमाल किये हुए कंडोम मिले हैं।

New Delhi, Sep 06 : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डा का भंडाफोड़ किया है, उन्होने दिल्ली के नवादा इलाके के दो स्पा सेंटर में छापेमारी कर दर्जनों युवकों और युवतियों को पकड़ा है, इस छापेमारी की जानकारी उन्होने खुद ही ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके दी है, स्पा सेंटर में कई आपत्तिजक चीजें भी मिली है।

Advertisement

आपत्तिजनक चीजें बरामद
स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बताया है कि स्पा सेंटर के हर कमरे से उन्हें इस्तेमाल किये हुए कंडोम मिले हैं, इसके साथ ही कई और आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई है, बताया जा रहा है कि स्वाति मालीवाल को किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि स्पा सेंटर के नाम पर वेश्यावृति करवाई जा रही है।

Advertisement

स्वाति का ट्वीट
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा, नवादा के जैस्मिन स्पा सेंटर में स्कूली छात्रा के साथ कमरे में दो आदमी नंगे मिले, पूछने पर उन्होने कबूला का वेश्यावृति करवाई जा रही थी, कितने घटिया आदमी हैं, ये जो दूसरे की बहनों को खुशी से रौंदते हैं, पुलिस और एमसीडी की नाक के नीचे ये गोरख धंधा कैसे फल फूल रहा है, कौन जिम्मेदार है, इसे बंद क्यों नहीं करते।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच
बताया जा रहा है कि दोनों स्पा सेंटर में करीब दो दर्जन युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये, पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है, महिला आयोग का कहना है कि पुलिस को बार-बार छापेमारी के लिये कहा जा रहा था, लेकिन वो छापेमारी नहीं कर रहे थे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें