भरी महफिल में अभिनेत्री को किस कर बैठे थे राम जेठमलानी, एक्‍ट्रेस ने बदनामी से बचाया था

उन्होंने कहा – जब मैं स्टेज पर चढ़ रही थीं तो मुझे चक्कर आने जैसी फीलिंग हुई और मैंने जेठमलानी से मदद मांगी। इसके बाद स्टेज पर जेठमलानी ने मुझसे पूछा कि क्या वह उन्हें किस कर सकते हैं।

New Delhi, Sep 09: देश के जाने-माने वकील राम जेठमलानी का रविवार सुबह 95 साल की उम्र में निधन हो गया । राम जेठमलानी का नाम  उनकी बेबाकी और उनसे जुड़े विवादों के कारण हमेशा जहन में आता रहेगा । उनके जैसे किरदार असल जिंदगी में कम ही होते हैं, वकालत जैसे पेशे में इतना बड़ा नाम कमाना, मुश्किल से मुश्किल मामलों पर अदालत में मजबूत दलील रखना, हर किसी के लिए आसान नहीं होता । बहरहाल जेठमलानी को लेकर एक विवादित किस्सा कुछ साल पहले का ही ह, जब वेटरन एक्‍ट्रेस लीना चंदावरकर के साथ वो सुर्खियां में आए ।

Advertisement

2015 का है मामला
रामजेठमलानी ने एक्‍ट्रेस लीना चंदावरकर को किस कर लिया था । दरअसल साल 2015 में एकअवॉर्ड शो के दौरान जेठमलानी ने दिवंगत गायक किशोर कुमार की पत्नी लीना चंदावरकर को किस कर लिया था । ये दोनों रेडियो क्लब में ‘हमलोग अवॉर्ड-2015’ के दौरान मिले थे । स्टेज पर राम जेठमलानी पहले लीना से गले मिले फिर उन्‍हें किस कर लिया । ये किस खूब सुर्खियों में रहा ।

Advertisement

जानबूझकर किया किस ?
मीडिया में उस वक्त ये खबर बनी कि राम जेठमलानी ने लीना को जानबूझकर किस किया है । लेकिन जब इस सनसनीखेज ‘किस’ की तस्वीरें लीक हुईं अज्ञैर विवाद हुआ तो खुद  लीना चंदावरकर ने जेठमलानी के समर्थन में बयान दिया था। उन्होंने कहा – जब मैं स्टेज पर चढ़ रही थीं तो मुझे चक्कर आने जैसी फीलिंग हुई और मैंने जेठमलानी से मदद मांगी। इसके बाद स्टेज पर जेठमलानी ने मुझसे पूछा कि क्या वह उन्हें किस कर सकते हैं। इसके जवाब में मैंने हां कह दिया।

Advertisement

दिल जवान है – लीना
लीना चंदावरकर ने अपने बयान में कहा था कि वह 92 वर्ष के हैं लेकिन उनका दिल अभी भी जवान है और मैं उनके शानदार भाषणों की मुरीद रही हूं। लोग उनके लिए सॉरी फील कर रहे हैं लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि ना उम्र की सीमा हो ना उम्र का बंधन। लीना 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं, वो मशहूर एक्टर और प्लेबैक सिंगर किशोर कुमार की पत्नी हैं।