नोएडा : चेकिंग के दौरान पुलिस ने चलती कार पर मारा डंडा, गाड़ी चला रहे शख्‍स की हार्ट अटैक से मौत

गौरव की एक 6 साल की बेटी भी है जो पिता के साए से महरूम हो गई है । परिवार का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस से गहमागहमी के बीच ही अचानक गौरव बेसुध होकर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई ।

New Delhi, Sep 10: नोएडा में एक बेहद ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है, यहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से बात कर रहे कार ड्राईवर शख्‍स की अचानक मौत हो गई । 34 वर्षीय इस शख्‍स के साथ उसके माता-पिता भी थे, बेटे को अचानक बेहोश होता देख उन्‍होने मदद मांगी और शख्‍स को फौरन अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और मौत की वजह दिल का दौरा बताया गया । अचानक हुए इस हादसे ने पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया है ।

Advertisement

कार को डंडा मारकर रोका
बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय गौरव शर्मा कार में अपने पिता के साथ जा रहा था । वाहन चेकिंग के लिए पुलिसकर्मियों ने कार में डंडा मारकर रोका तो पिता-पुत्र ने इस पर आपत्ति दर्ज की । गौरव गाड़ी से बाहर आकर पुलिसकर्मियों से बात करने लगा, बहस के दौरान ही उसे हार्ट अटैक आया और और वह गिर पड़ा । आस पास खड़े लोगों ने ही उसे अस्‍पताल पहुंचाया । गौरव गुड़गांव में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और अपने माता-पिता के साथ सेक्टर-62 से घर लौट रहा था ।

Advertisement

सदमे में पूरा परिवार
नोएडा सेक्टर-52 के शताब्दी विहार में रहने वाले मूलचंद शर्मा परिवार पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट  पड़ा है । 34 साल के बेटे की मौत ने परिवार को अंदर तक तोड़ दिया है । गौरव की एक 6 साल की बेटी भी है जो पिता के साए से महरूम हो गई है । परिवार का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस से गहमागहमी के बीच ही अचानक गौरव बेसुध होकर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई ।

Advertisement

पुलिसकर्मियों ने नहीं की मदद
परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मी मदद करने की बजाय वहां से चुपचाप चले गए । आसपास के लोग ही उनकी मदद के लिए पहुंचे और गौरव को पहले फोर्टिस और फिर कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया । जहां डॉक्टरों ने दिल के दौरे से गौरव की मौत की बात कही तो माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई । गौरव की मौत अस्‍पताल लाने से पहले ही हो गई थी । मामले में गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि हमें सोशल मीडिया से ही इस घटना की जानकारी मिली है, सेक्टर-58 थाना पुलिस की चेकिंग के दौरान ऐसी कोई घटना होने की जानकारी नहीं मिली है । डॉक्टर ने बताया कि मृतक गौरव डायबिटिक थे । एसएसपी ने आगे कहा कि पुलिस ने उनके साथ कोई दुर्व्यहार नहीं किया । अगर परिजनों की कोई शिकायत है तो वह बताएं, कार्रवाई की जाएगी ।

Advertisement