सड़क पर लगा जाम, तो खुद मंत्री जी ने संभाली कमान, अधिकारियों को फोन पर फटकारा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
इस दौरान मध्य प्रदेश सरकार के खेलमंत्री जीतू पटवारी ने ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को फोन लगाया और लोगों को हो रही परेशानी के लिये फटकार भी लगाया।

New Delhi, Sep 11 : मध्य प्रदेश में इन दिनों बारिश से बुरा हाल है, खासकर राजधानी भोपाल और इंदौर में बारिश के बाद जलभराव से लोग परेशान हैं, ऐसे में इंदौर में मंगलवार रात को कई इलाकों में पानी भरने की वजह से जाम लग गया, कई इलाकों में ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई, इस दौरान शहर के एक मुख्य मार्ग से गुजर रहे खेल मंत्री जीतू पटवारी भी जाम में फंस गये, जिसके बाद उन्होने खुद सड़क पर उतरकर जाम खुलवाया और गाड़ियों को रास्ता दिखाया, इस दौरान वो ट्रैफिक पुलिस की भूमिका में नजर आये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

फोन पर अधिकारियों को फटकार
इस दौरान मध्य प्रदेश सरकार के खेलमंत्री जीतू पटवारी ने ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को फोन लगाया और लोगों को हो रही परेशानी के लिये फटकार भी लगाया, अधिकारियों से उन्होने कहा कि जल्द से जल्द लोगों को राहत देने के लिये कदम उठाया जाए।

Advertisement

ना ट्रैफिक लाइट और ना ही कोई पुलिस कर्मचारी
जब जीतू पटवारी जाम में फंसे, तो वहां पर ना ट्रैफिक लाइट काम कर रही थी और ना ही कोई ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां पर मौजूद था, इसके चलते चौराहे पर लंबा जाम लग गया, जीतू पटवारी ने खुद गाड़ी से उतर कर एक-एक फंसी गाड़ी को वहां से निकलवाया, और ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाया।

Advertisement

पांच दिनों से बुरा हाल
इंदौर और भोपाल में पिछले 5 दिनों से बारिश की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था का बुरा हाल है, जन जीवन बुरी तरह प्रभावित है, नदियां उफान पर है, कई इलाकों में पानी भर गया है, वहीं आस-पास के इलाकों में बाढ का खतरा भी बना हुआ है, जिसे देखते हुए प्रशासन भी सतर्क हो गया है, एमपी के अन्य इलाकों में भी नदियों का जलस्तर बढने की वजह से बाढ का खतरा मंडरा रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement