प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्‍म, पुलिस ने जुर्माने के साथ सुना दी 7 साल की सजा, प्रियंका ने ऐसे संभाला मामला

फिल्म का ट्रेलर बेहद इमोशनल है । एक ही दिन में फिल्‍म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बेहद अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है । प्रियंका ने इंटरव्‍यू में बताया कि वो इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट से बेहद प्रभावित हुईं …

New Delhi, Sep 11: प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्‍म The Sky Is Pink का  ट्रेलर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है । यू ट्यूब पर इस देखने वाले लगातार बढ़ रहे हैं । ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन ट्रेलर के एक सीन को लेकर महाराष्‍ट्र पलिस ने आपत्ति दर्ज की है । महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्रेलर का सीन देखकर प्रियंका चोपड़ा को 7 साल की सजा याद दिला दी है । पुलिस ने बकायदा ट्वीट कर प्रियंका को इसके लिए आगाह किया है ।

Advertisement

आयशा चौधरी की जिंदगी पर बेस्‍ड है फिल्‍म
फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर बेस्‍ड है । आयशा, पल्मनरी फाइबरोसिस नाम की बीमारी से पीडि़त थी, बावजूद इसके वो हारी नहीं । आयशा चौधरी का ये रोल फिल्‍म में जायरा वसीम निभा रही हैं । फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्‍तर आयशा के माता-पिता के किरदार में हैं । फिल्‍म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन महाराष्‍ट्र पुलिस को फिल्‍म के एक सीन से प्रॉब्‍लम हो गई है ।

Advertisement

मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट
ट्रेलर के एक सीन जहां प्रियंका चोपड़ा फरहान से ये कहती नजर आती हैं कि एक बार आएशा ठीक हो जाए फिर वो मिलकर बैंक लूटेंगे, इस सीन को लेकर महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है । पुलिस ने मेकर्स को याद दिलाया है कि ऐसा करने पर जुर्माने के साथ 7 साल की सजा भी हो सकती है । पुलिस की यह धमकी मिलते ही प्रियंका को भी अपनी गलती का ऐहसास हो गया और उन्‍होंने तुरंत कहा, ‘Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई..’। प्रियंका ने इस ट्वीट में फरहान को भी टैग किया है ।

Advertisement

Advertisement

शोनाली बोस ने किया है डायरेक्‍ट
फिल्‍म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ की निर्माता शोनाली बोस ने ‘द स्काई इज पिंक को डायरेक्‍ट किया है । ये फिल्‍म 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज हो रही है । फिल्म का ट्रेलर बेहद इमोशनल है । एक ही दिन में फिल्‍म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बेहद अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है । प्रियंका ने इंटरव्‍यू में बताया कि वो इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट से बेहद प्रभावित हुईं, इसी वजह से उन्‍होने फिल्‍म में 19 साल के बच्‍चों के पैरेंट बनने का रोल स्‍वीकार किया ।