निया शर्मा के साथ रवि दुबे के मल्टिपल किसिंग सीन्‍स, पत्‍नी सरगुन मेहता का ऐसा रहा रिएक्‍शन

”मैंने उसे किसिंग सीन के बारे में बताया । उन्होंने मुझे ये सीन करने के लिए समझाया । मैंने अपनी मां और सास से भी इस बारे में बात की कि इस शो में मेरा कीसिंग सीन है।” रवि दुबे ने आगे कहा …

New Delhi, Sep 11: जीटीवी का मशहूर शो जमाई राजा अब नए अवतार में जी 5 पर नजर आएगा । Jamai 2.0 के नाम से आ रही इस वेब सीरीज में टीवी एक्टर रवि दुबे और निया शर्मा की जोड़ी एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने आई है । खास बात ये कि वेब सीरीज में दोनों की कैमिस्‍ट्री कुछ हटकर नजर आने वाली है, दोनों पहले से ज्‍यादा क्‍लोज, इंटिमेट नजर आएंगे और इसमें ढेरों किसिंग सीन की भी भरमार है । ये पूरा सीरियल वेब सीरीज के रूप में जी 5 पर रिलीज हो चुका है ।

Advertisement

किसिंग सीन पर सरगुन मेहता का रिएक्‍शन
शो के ट्रेलर से साफ जाहिर हो रहा है कि सीरीज में एक दो नहीं कई किसिंग सीन नजर आने वालेहैं, बोल्‍ड सीन्‍स के बारे में तो पूछिए ही मत । लेकिन आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि स्‍क्रीन पर ऐसे सीन देने के लिए एक्‍टर रवि दुबे बिलकुल तैयार नहीं थे । रवि को इन किसिंग सीन्‍स के लिए उनकी पत्‍नी ने मनाया । रवि लंबे समय से इंडस्‍ट्री में हैं लेकिन इंटिमेट सीन्‍स को लेकर कभी ओपन नहीं हुए ।

Advertisement

सरगुन ने पति को मनाया
रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि ने इससे पहले कभी भी सीरियल में अपनी किसी को-स्टार को KISS करते नहीं दिखे हैं इसलिए ऐसा सीन को लेकर वो कंफर्टेबल नहीं थे । लेकिन मेकर्स का मानना था कि सीरिज में ये सीन्स बहुत जरूरी है और वेब सीरीज की डिमांड भी । ऐसे में उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने खुद उन्हें इस बारे में समझाया । इसके बाद जाकर ऐसे सीन्स शूट हुए । रवि ने इसका क्रेडिट सरगुन को ही दिया है ।

Advertisement

सीन्‍स को लेकर नर्वस था : रवि
सीरीज लॉन्‍च के मौके पर रवि ने बताया –  ”मैंने 15 साल के करियर में कभी ऐसे सीन नहीं किया । इसे लेकर मेरा अपना रिजर्वेशन है । मैं बहुत नर्वस था. रीयल लाइफ में सरगुन कभी ऐसी बातों की टेंशन नहीं लेती है । मैंने उसे किसिंग सीन के बारे में बताया । उन्होंने मुझे ये सीन करने के लिए समझाया । मैंने अपनी मां और सास से भी इस बारे में बात की कि इस शो में मेरा कीसिंग सीन है।” रवि ने आगे कहा, ”मैं पूरा क्रेडिट अपनी को-स्टार निया शर्मा को देना चाहता हूं जिन्होंने ये सीन करने में मुझे कंफर्टेबल महसूस कराया । अब जब मैंने इसे पर्दे पर देखा तो मुझे नहीं लगा कि इसमें कुछ अनकंफर्टेबल करने वाला है।”