1 रुपये में इडली बेचने वाली बुजुर्ग महिला को आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा ऑफर, हो रही खूब चर्चा

बीते 10 सितंबर को आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें 80 वर्षीय एक महिला मिट्टी के चूल्हे पर इडली बना रही है।

New Delhi, Sep 13 : महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं, वो अकसर अपनी मौजूदगी से लोगों का दिल जीतते रहते हैं, एक बार फिर से उनका ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल आनंद महिंद्रा ने तमिलनाडु की एक 80 वर्षीय महिला को लेकर ट्वीट किया, उन्होने इस महिला के बिजनेस में निवेश करने की पेशकश की है।

Advertisement

1 रुपये में इडली बेचती है ये महिला
बीते 10 सितंबर को आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें 80 वर्षीय एक महिला मिट्टी के चूल्हे पर इडली बना रही है, ये महिला गरीब और जरुरतमंद लोगों को सिर्फ 1 रुपये में इडली बेचती है, इस बुजुर्ग महिला का नाम कमलाथल है, जो तमिलनाडु के कोयम्बटूर जिले के एक छोटे से गांव में रहती है, ये महिला बीते 30-35 साल से बिना मुनाफे के मात्र एक रुपये में इडली बेच रही हैं।

Advertisement

निवेश करने का ऑफर
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ये उन विनम्र कहानियों में से एक है, जो आपको आश्चर्यचकित करती है, लेकिन आप भी कमलाथल जैसा कुछ प्रभावशाली काम करते हैं, तो यकीनन वो दुनिया को हैरान करेगा, मैंने ध्यान दिया, कि वो अभी भी लकड़ी के चूल्हे का इस्तेमाल करती है, अगर कोई उन्हें जानता है, तो मुझे इस बारे में जानकारी दें, मैं उनके बिजनेस में निवेश करूंगा और उन्हें एक एलपीजी स्टोव भी दूंगा।

Advertisement

1 रुपये में इडली
तमिलनाडु की कमलाथल हर रोज सुबह इडली बेचने के लिये निकल जाती है, ताकि कोई भी मजदूर खाली पेट अपने काम की शुरुआत ना करे, जब उन्होने अपना कारोबार शुरु किया था, तब मात्र पचास पैसे में इडली के साथ सांभर और चटनी देती थी, बाद में लागत बढने की वजह से उन्होने इडली की कीमत 1 रुपये कर दी।