विराट कोहली की जिंदगी का ये किस्सा सुन भावुक हुई अनुष्का, हाथों को चूम किया प्यार का इजहार, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रजत शर्मा ने बताया कि विराट कोहली के पिता के निधन के बाद अरुण जेटली दिल्ली के उत्तम नगर में विराट का घर ढूंढते हुए पहुंचे थे।

New Delhi, Sep 13 : इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, हाल ही में ये कपल एक इवेंट में पहुंचा, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, कि अनुष्का शर्मा भावुक हो गई, हालांकि उन्होने अपनी भावुकता को काबू में रखा और अपने पति विराट कोहली के हाथ को चूम लिया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कोटला में कार्यक्रम
दरअसल नईदिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पूर्व डीडीसीए अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर रखा गया है, इस इवेंट में दिल्ली रणजी टीम के पूर्व क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ पहुंचे, उनके अलावा क्रिकेट जगत के कई और धुरंधर भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

Advertisement

विराट के नाम एक स्टैंड
डीडीसीए के कार्यक्रम के दौरान ये घोषणा की गई कि विराट कोहली के नाम पर भी इस स्टेडियम का एक स्टैंड होगा, जिसका अनावरण किया गया, इस दौरान डीडीसीए के अध्यक्ष और चर्चित वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा वहां मौजूद लोगों के साथ अपना किस्सा शेयर कर रहे थे।

Advertisement

कोहली की घर ढूंढ रहे थे जेटली
रजत शर्मा ने बताया कि विराट कोहली के पिता के निधन के बाद अरुण जेटली दिल्ली के उत्तम नगर में विराट का घर ढूंढते हुए पहुंचे थे, उस समय विराट अंडर-19 टीम का हिस्सा था, उन्हें एक मैच खेलना था, उन्होने बताया कि विराट ने अपने पिता के निधन के बावजूद मैच जारी रखा, और शानदार पारी खेली, इस बात पर अरुण जेटली इतने प्रभावित हुए, कि उन्होने कहा था कि विराट एक दिन बहुत बड़ा नाम बनेंगे।

Advertisement