कपिल शर्मा की पत्नी को लेकर कॉमेडियन भारती सिंह का बड़ा खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान भी

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट है, उम्मीद की जा रही है कि कपिल के घर में नन्हा मेहमान इसी साल दिसंबर में आएगा।

New Delhi, Sep 16 : द कपिल शर्मा शो एक ऐसा कॉमेडी शो है, जिसने लोकप्रियता की ऊंचाइयों को छुआ है, कपिल ने ना सिर्फ दर्शकों के दिलों में विशेष जगह बनाई, बल्कि अपनी टीम के साथ भी बांडिंग कर दर्शकों को खूब हंसाया, इन दिनों कपिल की टीम का हिस्सा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा हैं। ये सभी अकसर कपिल के घर जाते हैं और साथ में समय बिताते हैं, कभी स्क्रिप्ट पर डिस्कशन तो कभी रिहर्सल, लेकिन जब भी ये सभी मिलते हैं, तो माहौल बन जाता है, हाल ही में भारती ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कपिल के घर होने वाली पार्टीज और उनकी पत्नी गिन्नी के बर्ताव के बारे में खुलकर बात की।

Advertisement

पत्नी का बर्ताव बहुत अच्छा
भारती सिंह ने बताया कि कपिल की पत्नी गिन्नी पूरी टीम का बेहद ख्याल रखती है, जब भी हम उनके घर जाते हैं, तो खाने-पीने का पूरा इंतजाम रहता है, तीन कुक होने के बावजूद भी वो प्रेग्नेंसी की हालत में भी खुद खड़े होकर सारा काम देखती है, ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो।

Advertisement

सबका ख्याल रखती है
कॉमेडियन भारती ने कहा कि गिन्नी सबकी पसंद का खास ध्यान रखती हैं, हम जब भी वहां जाते हैं, तो हमें एक से बढकर एक खाना खाने को दिया जाता है, ये सब गिन्नी खुद मैनेज करती है, वो बेहद खुशदिल और प्यारी हैं, कपिल के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा कि कपिल भैया बेहतरीन शख्स हैं, हर कोई बुरे और कठिन समय से गुजरता है, लेकिन मैं खुश हूं, कि उन्होने शानदार वापसी की।

Advertisement

दिसंबर में नया मेहमान
आपको बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट है, उम्मीद की जा रही है कि कपिल के घर में नन्हा मेहमान इसी साल दिसंबर में आएगा, कपिल शर्मा शो के दौरान भी कई बार कपिल के पापा बनने की चर्चा हो जाती है, कई गेस्ट ने इस बात का जिक्र किया है।