अजितेश से तलाक की खबरों पर विधायक की बेटी साक्षी ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया दर्द

साक्षी के पति अजितेश ने बताया कि शादी की वजह से उनकी पत्नी की पढाई प्रभावित हुई है, वो और उनकी पत्नी सामान्य जीवन नहीं जी पा रहे हैं।

New Delhi, Sep 16 : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से चर्चा में आने वाली यूपी के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी की परेशानियां कम होने का नाम ले रही है, साक्षी मिश्रा का कहना है कि उन्हें अभी भी जान से मारने की धमकियां मिल रही है, उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है, साक्षी के मुताबिक वह भगोड़े की तरह जिंदगी जीने को विवश है, विधायक की बेटी ने कहा कि उनके वीडियो को हर जगह लोगों ने देखा था, जिसकी वजह से उन्हें व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर रोजाना धमकियां मिल रही है।

Advertisement

फेक न्यूज फैलाया जा रहा
साक्षी ने बताया कि मेरे और मेरे पति के बारे में फेक न्यूज फैलाया जा रहा है, सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर दावा किया जा रहा है कि मेरा और अजितेश का तलाक हो गया है, वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों का मेरे पास मैसेज और कॉल आया, उन्होने मुझे जान से मारने की धमकी दी, वो लोग शादी करने के मेरे फैसले पर मुझे गालियां दे रहे थे।

Advertisement

मास्टर डिग्री करना चाहती हैं साक्षी
एक लीडिंग मीडिया हाउस से बात करते हुए साक्षी ने कहा कि वो किराये के मकान के अलावा इन दिनों खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही हैं, साक्षी ने भोपाल के एक कॉलेज में पत्रकारिता में मास्टर डिग्री के लिये अप्लाई किया था, लेकिन वो प्रवेश परीक्षा में ही शामिल नहीं हो सकी।

Advertisement

सामान्य जीवन नहीं जी पा रहे
साक्षी के पति अजितेश ने बताया कि शादी की वजह से उनकी पत्नी की पढाई प्रभावित हुई है, वो और उनकी पत्नी सामान्य जीवन नहीं जी पा रहे हैं, शादी के बाद दोनों को भगोड़ों की जीना पड़ रहा है, अजितेश ने कहा कि उनके लिये काम करने वाले लोग उनके टाइल्स के बिजनेस को संभाल रहे हैं, वो उनके साथ फोन से संपर्क पर रहते हैं।