फिर पलटी मारने की फिराक में नीतीश कुमार, रघुवंश प्रसाद की बड़ी भविष्यवाणी, अंदरखाने बात शुरु

राजद नेता के बयान पर बिहार सरकार में मंत्री और जदयू नेता संजय झा ने स्पष्ट कहा कि एनडीए एकजुट है, और 2020 का चुनाव साथ मिलकर लड़ा जाएगा।

New Delhi, Sep 16 : बिहार में बीजेपी-जदयू के बीच आपसी खींचतान के बीच राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बार फिर से अपने बयान से बिहार की राजनीति में हलचल ला दी है, उन्होने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए दावा किया, कि जदयू-राजद में अंदरखाने बातचीत शुरु हो गई है, बहुत जल्द इसके परिणाम भी सामने आ जाएंगे। उन्होने कहा कि बीजेपी सीएम नीतीश कुमार को फिनिश करना चाहती है, इस वजह से वो राजद के साथ आएंगे।

Advertisement

रघुवंश प्रसाद की भविष्यवाणी
पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने दावे के बारे में पिछले बयान का हवाला देते हुए कहा कि मैंने पहले भी भविष्यवाणी की थी, जब महागठबंधन में नीतीश हमारे साथ थे, तब मैंने कहा था कि नीतीश महागठबंधन का साथ छोड़ेंगे, वो बात सच साबित हुई, अब मैं फिर से भविष्यवाणी कर रहा हूं, कि नीतीश कुमार महागठबंधन में वापस आएंगे।

Advertisement

जदयू ने कहा एनडीए एकजुट
हालांकि राजद नेता के बयान पर बिहार सरकार में मंत्री और जदयू नेता संजय झा ने स्पष्ट कहा कि एनडीए एकजुट है, और 2020 का चुनाव साथ मिलकर लड़ा जाएगा, उन्होने दावा करते हुए कहा कि 2020 में 2010 से भी ज्यादा सीटों पर एनडीओ को जीत मिलने जा रही है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि अब कौन क्या बोल रहा है, हमें नहीं लगता कि उसमें जाने की आवश्यकता है।

Advertisement

पलटी मार सकते हैं नीतीश
आपको बता दें कि नीतीश कुमार अपने राजनीतिक मूव के लिये जाने जाते हैं, 2013 में उन्होने मोदी की वजह से एनडीए का साथ छोड़ा था, फिर 2015 विधानसभा चुनाव से पहले राजद और कांग्रेस के साथ महागठबंधन बनाया, हालांकि दो साल में ही उन्होने महागठबंधन छोड़ वापस एनडीए में आ गये, 2019 में बंपर जीत मिलने के बाद भी जदयू सांसद मोदी सरकार में शामिल नहीं हुए, तब से ही दोनों दलों के बीच खींचतान जारी है, हालांकि खुलकर दोनों बयानबाजी करने से परहेज कर रहे हैं।