लालू के विधायक पर वेश्यावृत्ति कराने का आरोप, नाबालिग लड़की के खुलासे के बाद मची सनसनी

विधायक के वकील ने इस मामले में कोर्ट से कुछ दिनों की मोहलत मांगी है, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

New Delhi, Sep 19 : सेक्स रैकेट केस में फंसे लालू यादव की पार्टी राजद विधायक अरुण यादव के खिलाफ पुलिस दबिश बढती जा रही है, पुलिस टीम ने बुधवार देर शाम पटना और भोजपुर के लसाढी गांव में उनके आवास पर छापेमारी की, हालांकि विधायक नहीं मिले, इस बीच खबर है कि विधायक की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस संपत्ति की कुर्की जब्ती की अनुमति के लिये कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है, आरोप है कि राजद विधायक रात में नाबालिग लड़की को अपने पास बुलाते थे।

Advertisement

एफएसएल की टीम ने जांच की
आपको बता दें कि बुधवार को छापेमारी के दौरान एफएसएल की टीम ने पटना स्थित विधायक आवास की जांच की, एसएसएल की 6 सदस्यीय टीम करीब घंटे भर विधायक के सरकारी आवास पर मौजूद रही, हालांकि जांच में उन्हें क्या मिला, इस बारे में उन्होने मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी, वो इस मामले में फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Advertisement

विधायक पर आरोप
पीड़िता के दूसरी बार कोर्ट में दिये गये बयान के बाद से राजद विधायक अरुण यादव फरार चल रहे हैं, पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिये लगातार दबिश दे रही है, दरअसल पिछले 6 सितंबर को नाबालिग पीड़िता ने दोबारा बयान में विधायक अरुण यादव का नाम लिया था, औप सेक्स रैकेट में उनकी संलिप्तता उजागर की थी। जिसके बाद से विधायक भूमिगत हो गये हैं।

Advertisement

कोर्ट में करेंगे सरेंडर
विधायक के वकील ने इस मामले में कोर्ट से कुछ दिनों की मोहलत मांगी है, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया, जिसके बाद बुधवार को इश्तहार चिपका कर भोजपुर पुलिस कुर्की जब्ती की तैयारी करने में जुट गई है, दूसरी ओर सूत्रों का दावा है कि फरार विधायक दिल्ली का रुख कर चुके हैं, वो भी बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तरह कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं।