IIFA  2019: रेड कार्पेट पर सितारे, रणवीर दिखे अजब-गजब तो कैटरीना ने कर दी हद, दीपिका का लुक बस

90 के दशक की दीवा माधुरी दीक्षित और 70 के दशक की इटरनल ब्‍यूटी रेखा जब कैमरे के सामने पहुंची तो लोग उन्‍हें देखते रह गए । माधुरी जहां गाउन में थीं तो वहीं रेखा इंडियन साड़ी में खूबसूरत लग रहीं थी ।

New Delhi, Sep 19: IIFA Awards में सितारों का शानदार रेड कार्पेट लुक देखने को मिला, क्‍या दीपिका क्‍या कैटरीना और क्‍या आलिया भट्ट । सभी गजब दिख रहीं थीं, हालांकि इस ब्‍यूटी गैंग में रणवीर सिंह ने अपने खास अंदाज में एंट्री मारी और अजब-गजब लुक में जमकर सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन बने रहे । सितारों ने आईफा के मंच पर खूबसूरती की चकाचौंध कर दी, दर्शक दिल थामने को मजबूर हो गए । ये ईवेंट बॉलीवुड सेलेब्‍स के लिए किसी फेसिटवल से कम नहीं था, यही वजह रही कि सेलेब एक से बढ़कर एक निराले अंदाज में यहां नजर आए ।

Advertisement

कैटरीना कैफ की रिवीलिंग ड्रेस
कैटरीना यहां एक फ्रंट रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं । रेड कार्पेट पर उनकी एंट्री हुई तो लोग दिलथाम कर बस देखते ही रह गए । उन्‍होने मरून रंग का बेहद ही ग्‍लैमरस गाउन चुना था । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।
आलिया का ग्‍लैमरस अवतार
वहीं गोल्डन ड्रेस में आलिया भट्ट किसी प्रिंसेस जैसी लग रहीं थीं । आलिया को आईफा अवॉर्ड 2019 में फिल्‍म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला ।

Advertisement

माधुरी और रेखा का इरनल अंदाज
अपने जमाने की दो बेहद खूबसूरत एक्‍ट्रेसेज जब रेड कार्पेट पर उतरीं तो सब उन्‍हें देखते ही रह गए । 90 के दशक की दीवा माधुरी दीक्षित और 70 के दशक की इटरनल ब्‍यूटी रेखा जब कैमरे के सामने पहुंची तो लोग उन्‍हें देखते रह गए । माधुरी जहां गाउन में थीं तो वहीं रेखा इंडियन साड़ी में खूबसूरत लग रहीं थी ।
सलमान, सारा और आयुष्‍मान
आईफा के मंच पर सलमान खान भी नजर आए, वो इस ईवेंट पर महेश मांजरेकर की बेटी के साथ पहुंचे थे । इसके अलावा आयुष्‍मान खुराना और सारा अली खान ने भी अपने गुड लुक्‍स से शटरबज को अपनी ओर अट्रैक्‍ट किया । सारा को केदारनाथ के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू इन फीमेल का अवॉर्ड दिया गया ।

Advertisement

Advertisement

दीपिका और रणवीर के लुक
दीपिका पादुकोण ईवेंट में वेल के साथ पहुंची । पर्पल ड्रेस में वो किसी रॉयल ब्राइड से कम नहीं लग रहीं थी । दीपिका के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है । वहीं रणवीर सिंह इस बार भी अपने अतरंगी आउटफिट से सारी लाइम लाइट अपने नाम करने में सफल रहे । रणवीर का अट्रैक्‍श्‍सन रही उनके सिर पर बनी चोटी, उनका आउटफिट भी कमाल लग रहा था ।

अवॉर्ड लिस्‍ट
बेस्ट फिल्म – मेघना गुलजार की फिल्म राजी
बेस्ट एक्ट्रेस – फिल्म राजी के लिए आलिया भट्ट
बेस्ट एक्टर – पद्मावत के लिए रणवीर सिंह
बेस्ट डायरेक्टर – अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन
बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस- पद्मावत के लिए अदिति राव हैदरी
बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर- संजू के लिए विक्की कौशल
बेस्ट डेब्यूटेंट फीमेल- केदारनाथ के लिए सारा अली खान
बेस्ट डेब्यूटेंट मेल- धड़क और बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए ईशान खट्टर
बेस्ट स्टोरी अवॉर्ड- अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन, पूजा लोधा श्रुति, अरिजीत बिश्वास, योगेश चंदेकर और हेमंत राव
बेस्ट म्यूजिक – सोनू के टीटू की स्वीटी
बेस्ट लिरिक्स – धड़क के लिए अमिताभ भट्टाचार्य
बेस्ट प्लेबेक सिंगर – राजी के ए वतन सॉन्ग के लिए अरिजीत सिंह
आईफा स्पेशल अवॉर्ड – आईफा के 20 साल पूरा करने पर दिए गए स्‍पेशल अवॉर्ड ।
बेस्ट एक्ट्रेस –  दीपिका पादुकोण
बेस्ट एक्टर – रणबीर कपूर
बेस्ट फिल्म – ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल, फिल्म कहो ना प्यार है
बेस्ट डायरेक्टर – राजकुमार हिरानी
प्रीतम – बेस्ट म्यूजिक

https://twitter.com/IIFA/status/1174474323223928836