कपिल शर्मा ने AAP छोड़ने पर ली कुमार विश्वास से चुटकी, तो हाजिर जबाव कवि ने जबाव से लूट ली महफिल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करेें
कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में किनारे पड़े हुए हैं, वो पार्टी के सदस्य तो हैं, लेकिन उनकी सक्रियता शून्य हो चुकी है।

New Delhi, Sep 19 : चर्चित टीवी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड सितारों के अलावा खेल और दूसरे क्षेत्रों के धुरंधर भी आते रहते हैं, इस वीकेंड शो में रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास, पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी पहुंचेंगे, जिनके साथ मिलकर कपिल दर्शकों को खूब हंसाएंगे, हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें कपिल कुमार विश्वास से चुटकी लेते हुए एक मजेदार सवाल पूछ रहे हैं।

Advertisement

आप में हाशिये पर हैं कुमार
दरअसल कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में किनारे पड़े हुए हैं, वो पार्टी के सदस्य तो हैं, लेकिन उनकी सक्रियता शून्य हो चुकी है, इसी को लेकर कपिल पूछते हैं कि जब आप पिछली बार आये थे, तो आप आप थे, लेकिन अब हम जैसे हो गये हैं, मेरा कहने का मतलब है कि सर राजनीति रास नहीं आई आपको, इस पर हाजिर जबाव कुमार विश्वास ने भी मजेदार तरीके से जबाव दिया।

Advertisement

कुमार का जबाव
कपिल के इस सवाल पर कुमार विश्वास ने कहा, ऐसा नहीं है, ये सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों में ही होता है कि झाड़ू लगाकर आदमी उड़ता है, कुमार विश्वास के इस जबाव पर वहां मौजूद दर्शकों ने ठहाके लगाये, शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मशहूर गुलाटी की वापसी
हाल ही में खबर आई थी कि सुनील ग्रोवर फिर से कपिल के शो में वापसी कर सकते हैं, दरअसल सुनील ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने लिखा था कि सबकुछ आने वाला है, कुछ भी नहीं रहने वाला है, तो बस आभार, यही कुंजी है, और हां खूब हंसो, और बाकी मेरे हसबैंड मुझको… इसी ट्वीट के बाद कयास लगाये जाने लगे, कि सुनील कपिल के शो में वापस आ रहे हैं। अब इस अफवाह के बाद सुनील का बयान सामने आया है, उन्होने कहा कि मुझे समझ नहीं आता, कि लोग क्यों इस तरह के कयास लगाते रहते हैं, मेरे ट्वीट ने ऐसा कुछ भी संकेत नहीं दिया है, इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है, आप कयासों पर खबर नहीं बना सकते।