एप पर हुई दोस्‍ती, फिर प्‍यार, रोजाना घंटों की वीडियो चैट, फिर प्रेमी ने कर दीं सारी हदें पार

सोशल मीडिया पर दोस्ती, भरोसा और फिर प्‍यार सुनने में भले यकीन हो जाए लेकिन असल जिंदगी बहुत भयानक है । कब क्‍या हो जाए, दूसरी तरफ का इंसान क्‍या कर बैठे कहना मुश्किल है । कुछ ऐसा ही हुआ मंबई की एक मॉडल के साथ ।

New Delhi, Sep 21: मुंबई की एक मॉडल को एप पर दोस्‍ती करना भारी पड़ गया । एप पर एक युवक से दोस्‍ती, उस पर भरोसा करने और फिर उसके प्‍यार में पड़कर किसी भी हद तक जाना उसके लिए मुसीबत का सबब बन गया । इन सबका अंजाम उसे ऐसे दिन दिखाएगा उसने सोचा भी ना था । उस शख्‍स ने उसे ब्‍लैकमेल करना शुरू कर दिया था जिस पर वो आंख बंद कर भरोसा करने लगी थी, सोशल मीडिया और तमाम एप वाली इस मॉर्डन दुनिया में एक और लड़की बड़ी साजिश का शिकार हो गई ।

Advertisement

मुंबई की मॉडल के साथ धोखा
मुंबई की एक 30 साल की मॉडल ने पुलिस को शिकयत की है । उसने अपने कथित प्रेमी परआरोप लगाया है कि उसने उसके न्यूड वीडियो और फज्ञेटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी है, और इसके एवज में वो उससे 4 लाख रूपए की मांग कर ब्लैकमेल कर रहा है । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में रहकर मॉडलिंग की दुनिया से जुड़ी युवती और आरोपी शख्स की एक सोशल नेटवर्किंग एप के जरिए दोस्ती हुई थी।

Advertisement

वीडियो चैट करते थे दोनों
पुलिस के मुताबि मॉडल अपने प्रेमी से वीडियो चैट पर बात करते थी। इस दौरान उसने कई बार प्रेमी के कहने पर न्‍यूड होकर चैट की, ये सब वीडियसो वैट थीं और उसे नहीं पता था कि उसके प्रेमी के दिमाग में क्‍या पक रहा था । युवती प्रेमी के कहने पर अकसर ऐसे वीडियो चैट करने को राजी हो जाती थी, लेकिन एक दिन उसके सिर पर पहाड़ टूट पड़ा जब उसके प्रेमी ने उससे इन वीडियो के बदले 4 लाख रुपए की डिमांड कर दी । आरोपी ने यूवती के वीडियो एडल्‍ट साइट पर भी पोस्‍ट कर दिए ।

Advertisement

वीडियो डिलीट करने के लिए मांगी रकम
मॉडल युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसके वीडियो रिकॉर्ड किए और उससे चार लाख की मांग कर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने जब पैसे देने से मना किया तो उसके कुछ वीडियो एडल्‍ट साइट पर डाल दिए । पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है । महिला ने पुलिस को ये भी बताया कि आरोपी ने शादी का प्रस्ताव दिया था, जिसके बाद ही उसने आगे कदम बढ़ाया था ।