मोदी के खिलाफ वाराणसी से पर्चा भरने वाले तेज बहादुर का बड़ा ऐलान, सीएम खट्टर को देंगे सीधी चुनौती

तेज बहादुर यादव ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि एक कट्टर सहायक राष्ट्रवाद की बात करते हैं, वो एक भी ऐसी चीज बता दें, जो उन्होने देश हित में की हो।

New Delhi, Sep 24 : भारतीय सेना में रहते हुए मिलने वाले खाने पर सवाल उठाकर सुर्खियों में आने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं, इस बार उनकी चर्चा में होने का विषय है उनका नया ऐलान, तेज बहादुर ने इस बार ऐलान किया है, कि वो हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

Advertisement

नया वीडियो जारी
तेज बहादुर यादव ने नया वीडियो जारी किया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी इस बार चुनाव में 75 प्लस का नारा दे रही है, लेकिन आप 75 के आगे माइनस लगा लीजिए, तेज बहादुर ने ऐलान करते हुए कहा कि वो इस बार हरियाणा विधानसभा चुनाव में सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से चुनावी ताल ठोंकेगे।

Advertisement

खट्टर पर निशाना
पूर्व बीएसएफ जवान ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि एक कट्टर सहायक राष्ट्रवाद की बात करते हैं, वो एक भी ऐसी चीज बता दें, जो उन्होने देश हित में की हो। आपको बता दें कि तेज बहादुर को अनुशासनहीनता की वजह से फौज से बर्खास्त किया गया है।

Advertisement

मोदी के खिलाफ चुनाव
2019 लोकसभा चुनाव में तेज बहादुर ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय पर्चा दाखिल किया था, जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया, हालांकि उनका नामांकन रद्द हो गया, क्योंकि चुनाव आयोग ने उन्हें नो आब्जेक्शन सर्टिफिकेट लाने को कहा था, लेकिन डॉक्यूमेंट्स पूरे ना होने की वजह से वो चुनाव नहीं लड़ पाये, उन्होने मोदी के खिलाफ जमकर प्रचार किया था, हालांकि उसका कुछ खास असर नहीं दिखा।

खाने की शिकायत
आपको बता दें कि तेज बहादुर ने बीएसएफ में रहते हुए मिलने वाले खाने की शिकायत की थी, उन्होने वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया था, जो वायरल हो गया था, जिसके बाद विभागीय जांच के आदेश दिये गये, तेज बहादुर ने अधिकारियों पर आरोप लगाया था कि सरकार फौजियों के लिये सबकुछ भेजती है, लेकिन अधिकारी ढंग का भोजन भी नहीं देते।