Howdy Modi पर खुलकर बोले कुमार विश्वास, ट्रंप से लेकर इमरान खान तक को लपेटा, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
आप नेता कुमार विश्वास अपनी पार्टी में इन दिनों बिल्कुल हाशिये पर पड़े हैं, वो ना तो पार्टी के कार्यक्रम में दिखते हैं और पार्टी भी उन्हें ज्यादा भाव नहीं देती।

New Delhi, Sep 25 : चर्चित कवि डॉ. कुमार विश्वास इन दिनों लंदन में हैं, उन्होने वहां पर अपने-अपने राम नाम से एक कार्यक्रम किया, इसके साथ ही अपनी नई किताब का मंचन भी किया, लंदन में कुमार विश्वास ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए पीएम मोदी के हाउडी मोदी कार्यक्रम पर भी अपनी राय रखी, उन्होने अपने शब्दों की जादूगरी दिखाते हुए नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तारीफ की।

Advertisement

हाउडी मोदी पर क्या बोले
कुमार विश्वास ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि बड़े सेठ जी (डोनल्ड ट्रंप) को पता है कि कौन क्रेडिट है और कौन डेबिट है, उन्होने इशारों में ही पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि इमरान खान को कटोरा लेकर जहां जाना है, जाएं, वो जम्मू-कश्मीर पर रोना रोएं, पूरा विश्व आज भारत के साथ खड़ा है, क्योंकि हम जैसे भारतीयों ने मोदी और शाह को हिम्मत दी है।

Advertisement

ऑर्टिकल 370 पर
कुमार इतने में ही नहीं रुके, उन्होने ऑर्टिकल 370 और जम्मू-कश्मीर के कुछ नेताओं को नजरबंद किये जाने के सवाल पर भी खुलकर बयान दिया, उन्होने कहा कि मेरी मां का चिकित्सा हुआ है, तो कुछ दवाएं तो दी जाएगी, तभी तो उपचार का फायदा मिलेगा, अगले कुछ दिनों में स्थिति सामान्य हो जाएगी।

Advertisement

राजनीति से दूर
आप नेता कुमार विश्वास अपनी पार्टी में इन दिनों बिल्कुल हाशिये पर पड़े हैं, वो ना तो पार्टी के कार्यक्रम में दिखते हैं और पार्टी भी उन्हें ज्यादा भाव नहीं देती, कहा जा रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले कुमार एक बार फिर राजनीतिक रुप से सक्रिय हो सकते हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement