ट्रोलर्स को सोनाक्षी सिन्‍हा ने दिया करारा जवाब, सीधे मालदीव से छुट्टियों की तस्‍वीरें पोस्‍ट कर दीं, वो भी

सोनाक्षी सिन्‍हा का रामायण ज्ञान देश भर के ट्रोलर्स के लिए चिंता का विषय बना हुआ था, लेकिन इस बहस से इतर सोना बेबी पहुंच गई हैं मालदीव, वेकेशन के लिए । क्‍या आपको भी मिर्ची लग रही है ।

New Delhi, Sep 25: सोनाक्षी सिन्‍हा को इतना भी नहीं आता, क्‍या शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपनी बेटी को कुछ नहीं सिखाया, बताओ ये नहीं पता कि संजीवनी बूटी कौन लाया था, इसे केबीसी की हॉट सीट पर कौन ले आया, बेचारी रूमा देवी । और भी ना जाने क्‍या- क्‍या । सोनाक्षी सिन्‍हा को शुक्रवार को आए केबीसी के एपिसोड में जवाब ना देने के लिए अब तक ट्रोल किया जा रहा है । लेकिन सोनाक्षी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ऐसा इसलिए क्‍योंकि एक तो वो ट्वीट कर पहले ही कह चुकी हैं कि वो बहुत सी चीजें नहीं जानती हैं और दूसरी बात ये कि सोनाक्षी देश में उन्‍हें लेकर चल रही इस ट्रोलिंग से दूर छुट्टियां मनाने चली गई हैं ।

Advertisement

मालदीव में हैं सोनाक्षी सिन्‍हा
सोनाक्षी सिन्‍हा मालदीव में हैं और फुल ऑन वेकेशन मोड में हैं, उनकी तस्‍वीरें देखकर उन लोगोंको मिर्ची जरूर लगेगी जो उन्‍हें पिछले कुछ दिनों से ट्रोल कर रहे थे । मालदीव में सोनाक्षी ने स्विमिंग करते हुए, फूड का मजा लेते हुए, समुद्र की लहरों को इंज्‍वॉय करते हुए अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । सोना की ये फोटो वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर खुद ही कीं पोस्‍ट
सोनाक्षी सिन्‍हा की ये तस्‍वीरें किसी और सोर्स से नहीं बल्कि उनके खुद के सोशल मीडिया हैंडल से आई हैं । अब ऐसे में तो साफ है कि सोनाक्षी ने जानबूझकर ये तस्‍वीरें शेयर की हैं ताकि ट्रोलर्स उनके वेकेशन की तस्‍वीरें देखें और सोचें कि उन्‍हें तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता । सोनाक्षी की ये तस्‍वीरें ऐसे ट्रोलर्स के मुंह पर करारे तमाचे जैसी हैं ।

वॉटर एडवेंचर का उठाया मजा
सोनाक्षी सिन्‍हा ने यहां वॉटर एडवेंचर का जमकर मजा उठाया । उन्‍होने स्‍कूबा डाइविंग की तो वहीं वो जेट स्‍की भी चलाती नजर आईं । सोना ने पूल में ब्रेकफास्‍ट करते हुए भी अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । आपको बता दें सोनाक्षी सिन्‍हा ने खुद की ट्रोलिंग पर ट्वीट कर सबको सलाह दी थी कि अगर वो इतना ही खाली बैठे हैं तो उन पर मीम्‍स बनालें । क्‍योंकि ऐसी कई चीजें हैं जो उन्‍हें याद नहीं हैं ।