लालू की बहू ने पहली बार मीडिया के सामने तोड़ी चुप्पी, मीसा भारती और राबड़ी देवी पर संगीन आरोप, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
तेज प्रताप यादव की पत्नी ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि उन्हें भोजन तक नहीं दिया जा रहा है।

New Delhi, Sep 29 : लालू परिवार का अब अंदरुनी झगड़ा खुलकर सामने आ चुका है, लालू यादव के आवास पर पुलिस पहुंची है, लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय ने पुलिस में शिकायत दी है, कि उनके साथ ससुराल वालों ने मारपीट की है, तेज प्रताप यादव की पत्नी ने मीसा भारती और राबड़ी देवी पर गंभीर आरोप लगाये हैं, ऐश्वर्या ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मीसा भारती उन्हें गालियां देती है, उन्हें मारती है, ऐश्वर्या के माता-पिता भी राबड़ी आवास में मौजूद हैं और मीडिया से बात कर रहे हैं।

Advertisement

प्रताड़ना का आरोप
तेज प्रताप यादव की पत्नी ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि उन्हें भोजन तक नहीं दिया जा रहा है, और मारपीट की जा रही है, ससुराल में उनके साथ अत्याचार हो रहा है, उन्होने आपबीती अपने पिता चंद्रिका राय से बताई, जिसके बाद उनके मां-बाप तुरंत राबड़ी आवास पहुंच गये।

Advertisement

रोने की तस्वीर
अभी कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकली थी, हालांकि तब उन्होने कुछ भी नहीं कहा था, लेकिन अब उनका संयम भी जवाब दे गया है, उन्होने मीडिया के साथ अपनी चुप्पी तोड़ी है, और उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है, उस पर उन्होने खुलकर बयान दिया है।

Advertisement

तलाक की अर्जी
आपको बता दें कि पिछले साल ही तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी धूमधाम से हुई थी, लेकिन शादी के महज 6 महीने के भीतर ही तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी, हालांकि राबड़ी देवी इसके पक्ष में नहीं थी, जिसके बाद ऐश्वर्या उनके आवास पर ही रह रही थी, लेकिन अब ऐश्वर्या ने मीसा भारती और राबड़ी पर भी संगीन आरोप लगाई है।