नीतीश की पार्टी के सांसद का शर्मनाक बयान, बाढ पीड़ितों से कही ऐसी बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जदयू सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनके शर्मनाक बयान पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

New Delhi, Sep 29 : बिहार में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से 15 जिलों में रेड अलर्ट घोषित कर दिया गया है, सीएम नीतीश कुमार लगातार इस बात का जिक्र करते रहे हैं, कि बिहार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है, वहीं उन्हीं की पार्टी के सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी कह रहे हैं, कि पहले 5 बार सांसद बनाओ, फिर विकास करेंगे, जदयू सांसद दुलाल चंद गोस्वामी का आपत्तिजनक बयान का वीडियो कटिहार जिले में खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

बाढ प्रभावित इलाकों का दौरा
शनिवार को जदयू सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने बाढ प्रभावित इलाकों का दौरा किया, दौरे के दौरान वो मनिहारी अनुमंडल के दिलारपुर पंचायत पहुंचे, जहां उन्होने शर्मनाक बयान दिया, बाढ पीड़ितों ने जब सांसद से विकास कार्य को लेकर सवाल किया, तो उन्होने कहा कि पहले 5 बार सांसद बनाओ, फिर 6ठीं बार में इलाके का विकास होगा, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि जैसे-तैसे इस बार सांसद बना हूं।

Advertisement

तारिक अनवर पर निशाना
इस दौरान जदयू सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने कांग्रेस नेता तारिक अनवर पर भी तंज कसा, उन्होने कहा कि तारिक अनवर यहां से 5 बार सांसद रहे हैं, हम भी पांच बार सांसद बनेंगे, तो 6ठीं बार से काम शुरु करेंगे। बिहार में आपात स्थिति को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने आपदा प्रबंधन विभाग की टीम के साथ बैठक की, इस दौरान उन्होने कई जिलों के जिलाधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये हालात की जानकारी ली।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
जदयू सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनके शर्मनाक बयान पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, हालांकि सत्ताधारी जदयू की ओर से इस पूरे मामले पर चुप्पी साध ली गई है, दुलाल चंद्र गोस्वामी भी इस पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।