बिहारियों के लिये अरविंद केजरीवाल का विवादित बयान, इस बार कर दी हद पार, वीडियो

आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिये ये खुशी का दिन है, दिल्ली का सबसे बड़ा ट्रॉमा सेंटर शुरु होने जा रहा है।

New Delhi, Sep 30 : आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बिहारियों के खिलाफ जहर उगला है, उन्होने कुछ ऐसा कहा है, जिसकी वजह से उन्हें बिहारे के लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है, दरअसल दिल्ली के स्वास्थ्य सेवाओं की तारीफ करते हुए सीएम ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुई है, जिसकी वजह से अलग-अलग राज्य के लोग दिल्ली में अपना इलाज कराने के लिये आते हैं, इसी दौरान केजरीवाल के बोल बिगड़ गये।

Advertisement

क्या कहा केजरीवाल ने
केजरीवाल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि बिहार का एक आदमी 500 रुपये का टिकट लेकर ट्रेन से दिल्ली आता है, और पांच लाख का मुफ्त इलाज करवा कर चला जाता है, इससे खुशी होती है कि अपने देश के लोग हैं, सबका इलाज होना चाहिये, इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की अपनी क्षमता है, पूरे देश के लोगों का कैसे इलाज करेगी, इसलिये जरुरत है, कि सारे देश में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर की जाए।

Advertisement

स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर
आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिये ये खुशी का दिन है, दिल्ली का सबसे बड़ा ट्रॉमा सेंटर शुरु होने जा रहा है, पिछले पांच सालों में दिल्ली में स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी सुधार हुआ है, पहले डिस्पेंसरी के हाल भी खराब थे, लेकिन अब 200 मोहल्ला क्लीनिक चल रहे हैं।

Advertisement

ट्रॉमा सेंटर का शिलान्यास
आपको बता दें कि दिल्ली के मंगोलपुरी में केजरीवाल ने एक ट्रॉमा सेंटर का शिलान्यास किया, इसी दौरान उन्होने ऐसी बातें कही, ऐसा नहीं हैं कि केजरीवाल ने पहली बार विवादित बयान दिया है, इससे पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा था कि दिल्ली में एनआरसी लागू होती है, तो मनोज तिवारी को दिल्ली छोड़नी पड़ेगी, तिवारी कई बार दिल्ली में एनआरसी लागू करने की मांग कर चुके हैं।

खुद हरियाणा के हैं केजरीवाल
मालूम हो कि खुद अरविंद केजरीवाल दिल्ली के नहीं बल्कि हरियाणा के सिवनी के रहने वाले हैं, इसके बावजूद वो बाहर से आकर रहने वाले लोगों के खिलाफ विवादित बयान दे रहे हैं, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें