बगैर शादी मां बनने वाली हैं कल्कि, प्रेग्‍नेंसी के 5 महीने पूरे, इस इजरायली BF को कर रहीं हैं डेट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल्क‍ि ने अपने होने वाले बच्चे का नाम तक डिसाइड कर लिया है । एक पोर्टल का दावा है कि उनसे बातचीत में कल्कि ने कहा कि मैंने एक ऐसा नाम चुना है जो दोनों जेंडर के लिए फिट होगा और वह नाम एक गे को रिप्रेजेंट करता है ।

New Delhi, Oct 01: कल्कि केकलां मां बनने वाली हैं, जी नहीं कल्कि ने फिलहाल शादी नहीं की है लेकिन वो अपने इजरायली ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में हैं । उन्‍होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रेग्‍नेंसी की तस्‍वीर शेयर की । बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करतीं कल्कि काफी खुश नजर आ रहीं थीं । कल्कि ने इंस्‍टाग्राम पर एक लंबी – चौड़ी पोस्‍ट लिखकर ये अनाउंस किया है कि वो 5 मंथ प्रेग्‍नेंट हैं और जल्‍द ही एक बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रही हैं ।

Advertisement

इजरायल से हैं कल्कि के ब्‍वॉयफ्रेंड
आपको बता दें कल्कि अनुराग कश्यप की पत्‍नी रह चुकी हैं, उनका रिश्ता टूटने के बाद कल्किअब इजराइल के क्लासिकल पियानिस्ट गाय हार्शबर्ग को डेट कर रही हैं । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी के 5वें महीने में हैं । कल्कि अपने पहले बेबी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं । तभी तो उनसे ये खुशी अब और नहीं छुपाई गई । कल्कि ने अपने बेबी बंप के साथ काउच पर बैठे हुए अपनी बेहद हैप्‍पी मूड वाली पिक्‍चर पोस्‍ट की है ।

Advertisement

कल्कि ने लिखा नोट
कल्कि ने अपने मैसेज में लिखा कि उनके लिए जुलाई से सितंबर तक का समय बेहद कठिन रहा, क्‍योंकि इस समय में उनके बेबी बंप को छुपाना आसान नहीं था । लेकिन उनके डिजाइनर्स के इनोवेटिव तरीकों ने उनके बेबी बंप को छिपाए रखने में मदद की । कल्क‍ि ने कुछ महीने पहले ही बॉयफ्रेंड संग अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया था । अब दोनों ही अपने पहले बच्चे के स्वागत को तैयार हैं ।

वॉटर बर्थ से डिलीवरी
बताया जा रहा है कि कल्क‍ि अपने बच्चे की डिलीवरी वाटर बर्थ के जरिए करना चाहती हैं । ये मेथड एकदम नैचुरल है और विदेशों में काफी पॉपुलर भी । भारत में भी इस मेथड से डिलीवरी को अपनाया जा रहा है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कल्क‍ि ने अपने होने वाले बच्चे का नाम तक डिसाइड कर लिया है । एक पोर्टल का दावा है कि उनसे बातचीत में कल्कि ने कहा कि मैंने एक ऐसा नाम चुना है जो दोनों जेंडर के लिए फिट होगा और वह नाम एक गे को रिप्रेजेंट करता है । क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे के पास वो सारी आजादी हो जो हमारे पास अलग-अलग जेंडर्स को लेकर है ।