Photos: पूजा बत्रा ने रेड बिकिनी में कराया Photo-shoot, हस्‍बैंड नवाब शाह भी दिखे शर्टलेस

पूजा बत्रा और नवाब शाह एक दूसरे को बड़ी खूबसरूती से कॉम्‍प्‍लीमंट कर रहे हैं । दोनों साथ में कमाल लग रहे हैं, दोनों ने सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है, ये तस्‍वीरें जमकर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Oct 01: बॉलीवुड से दूर जा चुकीं एक्‍ट्रेस पूजा बत्रा लगता है एक बार फिर इंडस्‍ट्री में वापसी की तैयारी में हैं । पति नवाब शाह के साथ उनके फोटोशूट तो इसी ओर इशारा कर रहे हैं । बेहद हॉट एक फोटोशूट में एक्‍ट्रेस अपने हस्‍बैंड के साथ नजर आई हैं । नवाब शाह की पर्सनैलिटी भी गजब है और जब रेड बिकिनी में पूजा बत्रा सामने आईं तो उन्‍होने भी शर्टलेस होने से परहेज नहीं किया ।

Advertisement

जुलाई में हुई है शादी
पूजा बत्रा ने कुछ महीनों पहले ही जुलाई में एक्टर नवाब शाह के साथ शादी रचाई हैं । तबसेलगातार ही दोनों की एक दूसरे के साथ तस्‍वीरें सामने आती रहती हैं । और अब ये रीसेन्‍ट फोटोशूट तो कमाल का ही । न्‍यूली वेड कपल का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । इस लेटेस्ट फोटोशूट में पूजा बत्रा रेड बिकिनी में बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं । वहीं नवाब शर्टलेस लुक में गजब ढा रहे हैं ।

Advertisement

फिटनेस फ्रीक हैं नवाब शाह
बॉलीवुड में कई फिल्‍मों में नजर आ चुके नवाब शाह अपनी मस्‍कुलर बॉडी के लिए जाने जाते हैं । उनका लुक गजब का है, वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी कॉन्श्यिस रहते हैं । पूजा बत्रा और नवाब शाह एक दूसरे को बड़ी खूबसरूती से कॉम्‍प्‍लीमंट कर रहे हैं । दोनों साथ में कमाल लग रहे हैं, दोनों ने सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है, ये तस्‍वीरें जमकर वायरल हो रही हैं ।

पूजा बत्रा की दूसरी शादी
नवाब शाह, पूजा बत्रा के दूसरे हस्‍बैंड हैं । पहले पति एक डॉक्‍टर थे जिनके साथ पूजा की शादी कुछ सालों बाद टूट गई । वहीं नवाब ने भी टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक को करीब 5 सालों तक डेट किया था । लेकिन ये दोनों भी 2016 में अलग हो गए । बहरहाल ये कपल अब साथ में है और इनकी तस्‍वीरों से ये अनुमान भी लगाया जा सकता है कि फिलहाल सब कुछ ठीक है ।