नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें आई सामने, यहां देखिए Photo-shoot

कुछ समय पहले राबिया को उनके पेरेंट्स के साथ कपिल के शो पर भी देखा गया था। राबिया अपनी मॉम को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। आपको बता दें राबिया अभी सिर्फ 21 साल की हैं ।

New Delhi, Oct 02: नवजोत सिंह सिद्धू जितना चर्चा में रहते हैं उतना ही उनका परिवार भी खबरों में बना रहता है । उनकी बेटी राबिया सिद्धू का फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । वायरल होने की वजह भी है, राबिया ने करवाया है बेहद ग्‍लैमरस फोटोशूट । इसे देखकर अच्‍छे – अच्‍छों के पसीने आ जाएं । राबिया फैशन इंडस्‍ट्री से ताल्‍लुक रखती हैं और अपना टैलेंट भी वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाती रहती हैं ।

Advertisement

राबिया का फोटोशूट
राबिया सिद्धू ने अपना लेटेस्‍ट फोटोशूट इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । सोशल मीडिया में आते ही इस फोटोशूट की वाहवाही हो रही है । राबिया गजब की ग्‍लैमरस लग रही हैं । आपको बता दें राबिया एक उभरती हुई फैशन डिजाइनर हैं। फिलहाल वो लंदन में फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ले रही हैं ।

Advertisement

सिंगापुर से भी की पढ़ाई
लंदन से पहले राबिया सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से भी फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर चुकी हैं राबिया ने दिल्ली, पटियाला में भी पढ़ाई की है। कुछ समय पहले राबिया को उनके पेरेंट्स के साथ कपिल के शो पर भी देखा गया था। राबिया अपनी मॉम को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। आपको बता दें राबिया अभी सिर्फ 21 साल की हैं ।

हो रही चर्चा
राबिया के इस फोटोशूट की बॉलीवुड में जमकर चर्चा हो रही है । दूसरे स्‍टार किड्स की तरह राबिया को भी खबरों में काफी जगह मिलती है, लिहाजा उनके लिए अच्‍छा मौका है पॉपुलर होने का । राबिया फिलहाल फैशन इंडस्‍ट्री में हाथ आमजा रही हैं, लेकिन उनके फोटोशूट उन्‍हें ग्‍लैमरस प्रूफ करने के लिए काफी हैं । हो सकता है आने वाले समय में वो छोटे या बड़े पर्दे पर नजर आ जाएं ।