इस फिल्म के दीवाने थे रोहित शर्मा, टीवी पर हर बार देखते थे पूरी फिल्म, पत्नी रितिका ने ऐसे सुधारा

पूर्व क्रिकेटर ने कहा था कि रोहित शर्मा हमेशा से ही काफी शांत स्वाभाव के रहे हैं, वो रन बनाने के बाद भी मैदान पर ज्यादा अग्रेसिव नहीं दिखते।

New Delhi, Oct 04 : टीम इंडिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशम देखना काफी पसंद था, हिटमैन के करीबी दोस्तों के अनुसार स्टार बल्लेबाज अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं, जब भी टीवी पर सूर्यवंशम आती थी, तो वो पूरा फिल्म देखकर ही उठते थे, साल 1999 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमिताभ के साथ सौंदर्या मुख्य किरदार में थी।

Advertisement

पत्नी ने बदला
रोहित शर्मा की इस आदत को उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने बदलने का काम किया, शादी से पहले रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती थी, इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आये, रोहित ने रितिका को 6 साल डेट करने के बाद दिसंबर 2015 में शादी कर ली, रितिका ने स्टार बल्लेबाज को मॉडर्न बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Advertisement

वाइल्फ लाइफ में दिलचस्पी
रोहित के दोस्त ने बताया कि रितिका रोहित के साथ नई-नई चीजों को लेकर बात करती थी, पत्नी की वजह से ही स्टाइलिश बल्लेबाज की रुचि वाइल्ड लाइफ में जागा, शादी के बाद रोहित ज्यादा जिम्मेदार हो गये, पूर्व क्रिकेटर और रोहित के दोस्त अभिषेत नायर ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि शादी के बाद रोहित में काफी बदलाव देखने को मिला।

Advertisement

रोहित में बदलाव
अभिषेक नायर के मुताबिक मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिलने के बाद हिटमैन के करियर में काफी बदलाव आया, उनका कद और नाम बढता चला गया, उससे पहले जब रोहित हैदराबाद के लिये आईपीएल खेलते थे, तो मुकेश अंबानी और अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिये उत्सुक रहते थे। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर किरण मोरे ने मुंबई टीम के लिये सचिन के सामने रोहित का नाम सुझाया था, जिसके बाद नीता अंबानी ने उन्हें टीम का कप्तान बना दिया।

शांत स्वाभाव
पूर्व क्रिकेटर ने कहा था कि रोहित हमेशा से ही काफी शांत स्वाभाव के रहे हैं, वो रन बनाने के बाद भी मैदान पर ज्यादा अग्रेसिव नहीं दिखते, रोहित की यही खासियत उन्हें दूसरे खिलाड़ियों से अलग बनाता है, पिता बनने के बाद हिटमैन के खेल में और बदलाव आया, जिससे पता चलता है कि जिम्मेदारी से उनका खेल और बेहतर होता है, रोहित ने 2019 विश्वकप में 5 शतक लगाये, एक विश्वकप के दौरान सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज हो चुका है।