विधानसभा चुनाव से आखिर दूर क्यों हैं स्टार प्रचारक सिद्धू, ये है इनसाइड स्टोरी

कभी देश के कोने-कोने में जाकर पार्टी के लिये प्रचार करने वाले सिद्धू इन दिनों चुनावी रैलियों से दूर दिख रहे हैं।

New Delhi, Oct 04 : एक समय हर चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं, अब हरियाणा के स्थानीय नेता भी उनके खिलाफ हो गये हैं, हरियाणा कांग्रेस के ज्यादातर नेता सिद्धू से अपने यहां प्रचार नहीं करवाना चाहते हैं। सूत्रों का दावा है कि सिद्धू को कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची में डालना नहीं चाहती है, प्रदेश के कई नेता ने ऐसा कहा है।

Advertisement

राष्ट्र विरोधी इमेज का असर
दरअसल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने आलाकमान से कहा, कि सिद्धू की पाक के पीएम इमरान खान से दोस्ती और पाक सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलने की वजह से उनकी छवि राष्ट्रविरोधी बन गई है, राष्ट्रवाद के मुद्दे पर बुरी तरह से घिरे सिद्धू से संभावित नुकसान से बचने के लिये हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उन्हें चुनाव से दूर ही रखना चाहते हैं।

Advertisement

चुनाव प्रचार जोरों पर
कभी देश के कोने-कोने में जाकर पार्टी के लिये प्रचार करने वाले सिद्धू इन दिनों चुनावी रैलियों से दूर दिख रहे हैं, हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अब 17 दिन का समय रह गया है, चुनाव प्रचार जोरों पर है, लेकिन सिद्धू का इस्तेमाल कांग्रेस नहीं कर रही है।

Advertisement

वैष्णो देवी गये सिद्धू के साथ धक्का मुक्की
इससे पहले कुछ दिन पहले ही माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू के साथ धक्का मुक्की की गई, शिवसेना नेता ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी की, प्रदर्शनकारियों ने सवाल उठाये कि माता के दरबार में सिद्धू को वीआईपी ट्रीटमेंट क्यों दिया जा रहा है।