अनुष्का ने सबके सामने रणवीर को इस हरकत के लिये लगाई डांट, स्टार एक्टर को कहना पड़ा सॉरी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
जैसे ही अनुष्का ने रणवीर सिंह को डांटा, तो रणवीर ने तुरंत उन्हें सॉरी बोल दिया और पीछे की तरफ हट जाते हैं।

New Delhi, Oct 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी तस्वीर और वीडियोज उन्हें हमेशा सुर्खियों में खींच लाती है, दरअसल हाल ही में अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को सबके सामने डांटती हुई नजर आ रही थी, वो उनसे कहती हैं, कि आप होस्ट नहीं है।

Advertisement

सॉरी बोला
जैसे ही अनुष्का ने रणवीर सिंह को डांटा, तो रणवीर ने तुरंत उन्हें सॉरी बोल दिया और पीछे की तरफ हट जाते हैं, दोनों का ये वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

अवॉर्ड शो
आपको बता दें कि अनुष्का और रणवीर का ये वीडियो एले ब्यूटी अवॉर्ड्स का है, अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर सिंह सफलता पर बात कर रहे थे, उन्होने कहा कि सफलता का मतलब हर व्यक्ति के लिये अलग-अलग होता है, इसके बाज वो सफलता का मतलब पूछने के लिये एक्ट्रेस अनुष्का के पास जाते हैं।

Advertisement

अनुष्का ने डांट दिया
रणवीर अनुष्का के पास जाते हैं और पूछते हैं कि आपके लिये सफलता का क्या मतलब है, इसी सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा, रणवीर आप होस्ट नहीं हैं, जिसके बाद वो सॉरी कहते हुए वहां से पीछे हट जाते हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने ये बात उनसे मजाक में कही थी, रणवीर सिंह ने अनुष्का के साथ ही फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में कदम रखा था।

https://www.instagram.com/p/B3PpfaLjTMP/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix