प्रियंका चोपड़ा की शादी में अंबानी परिवार ने दिया था ये खास तोहफा, ‘देसी गर्ल’ ने खोला राज

प्रियंका चोपड़ा के जवाब पर भी कपिल ने और मजाक किया । उन्‍होने कहा कि -‘मुझे लगता था कि ये लोग इतने अमीर हैं तो इनके खुद के 25 हजार के नोट होंगे । वो लोग दो हजार के नोट नहीं रखते होंगे।’

New Delhi, Oct 08: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं । उनकी फिल्‍म दि स्‍काई इज पिंक इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली हैं । फिल्‍म रिलीज से पहले प्रियंका फिल्‍म प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं । अपने को एक्‍टर फश्रहान अख्‍तर के साथ वो इस हफ्ते दि कपिल शर्मा शो में भी पहुंची जहां उन्‍होने कई खुलासे किए । कपिल ने प्रियंका से उनके पति निक जोनस को लेकर भी कई सवाल किए । हालांकि प्रियंका ने कुछ बातों का गोलमोल जवाब ही दिया ।

Advertisement

शादी में आए तोहफों को लेकर पूछा सवाल
फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची प्रियंका चोपड़ा से कपिल ने उनकी शादी मेंआए तोहफे को लेकर बड़े ही मजाकिया अंदाज में सवाल किया । कपिल ने पूछा कि उनकी शादी और प्रियंका की शादी का मुहूर्त एक ही दिन पर था । लेकिन उनकी शादी के चर्चे थे और कपिल की शादी में बहुत खर्चे थे । कपिल ने यहां पूछा कि प्रिंयका की शादी में बड़े-बड़े लोग आए थे। जिनमे अंबानी भी शामिल थे । ऐसे में उनको उन लोगों की तरफ से क्या क्या तोहफे मिले। कपिल ने पूछा कि इन अमीर लोगों ने लिफाफे में कितने रुपये दिए आपको?

Advertisement

प्रियंका का शानदार जवाब
कपिल के इस मजाकिया सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने काफी शानदार जवाब दिया । उन्‍होने कहा – ‘मेरी शादी में सिर्फ 180 गेस्ट आए थे। जिसमे से 120 लोग परिवार के थे। रही बात लिफाफे की तो मुझे आधे लिफाफे भी नहीं मिले। लेकिन मुझे लोगों का ढेर सारा प्यार मिला, जिसकी मुझे जरूरत थी।’ प्रियंका के जवाब पर भी कपिल ने और मजाक किया । उन्‍होने कहा कि मुझे लगता था कि ये लोग इतने अमीर हैं तो इनके खुद के 25 हजार के नोट होंगे । वो लोग दो हजार के नोट नहीं रखते होंगे।’

Advertisement

11 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है फिल्‍म
प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं । 11 अक्‍टूबर को उनकी फिल्‍म द स्काई इज पिंक, रिलीज हो रही हैं । इस फिल्म में प्रियंका के अलावा रोहित सर्राफ, फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के जीवन पर आधारित है । उनके माता-पिता के जीवन पर आधारित है ।