साक्षी मिश्रा और अजितेश दिवाली मनाने नहीं जा पाएंगे बरेली, ये है खास वजह

साक्षी मिश्रा को सोशल मीडिया पर एक अंजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी, कि उसने दोनों को मारने के लिये 50 लाख की सुपारी ली है।

New Delhi, Oct 08 : बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने परिवार के खिलाफ जाकर अजितेश कुमार नाम के युवक से शादी कर ली थी, मंगलवार को एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अजितेश के पिता हरीश कुमार ने कहा कि बरेली जाकर दिवाली मनाने की इच्छा साक्षी और अजितेश की है, लेकिन सुरक्षा कारणों से हम लोग बरेली नहीं जा पा रहे हैं, उन्होने कहा कि शादी के बाद से ही दोनों को सोशल मीडिया और फोन पर धमकियां मिल रही थी।

Advertisement

गुमनामी की जिंदगी जीने को विवश
अजितेश के पिता हरीश कुमार ने कहा कि साक्षी और अजितेश को गुमनामी की जिंदगी जीने के लिये विवश होना पड़ा है, क्योंकि दोनों आज भी खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं, दिल में हमेशा एक डर बना रहता है, कि कोई हादसा ना हो जाए, फिलहाल दिल्ली में रहते हुए साक्षी अपने भविष्य की योजनाओं पर काम कर रही है, तो अजितेश फोन के माध्यम से ही अपने टाइल्स का बिजनेस संभाल रहे हैं।

Advertisement

साक्षी को मिली थी धमकी
साक्षी मिश्रा को सोशल मीडिया पर एक अंजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी, कि उसने दोनों को मारने के लिये 50 लाख की सुपारी ली है, उसने कथित तौर पर दोनों को 3 महीने में जान से मारने की बात कही है, इस मैसेज के बाद साक्षी ने सीएम पोर्टल पर शिकायत भी की थी, उन्होने शिकायत पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना करने का भी आरोप लगाया था, साथ ही अपनी और पति अजितेश के जान को खतरा बताया था।

Advertisement

सुरक्षा कारणों से नहीं दी जा सकती जानकारी
सुरक्षा कारणों से साक्षी और अजितेश के आवास की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती है, हालांकि दोनों राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही रह रहे हैं, दिल्ली में रहते हुए साक्षी अपने भविष्य को संवारने के लिये योजनाओं में जुट गई है, वो आगे पढाई करना चाहती हैं।