जानिये, कौन है ये एक्ट्रेस, जिस पर दिल हार गये स्टाइलिश बल्लेबाज मनीष पांडे, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी

मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे, दोनों की जोड़ी क्रिकेट और मनोरंजन जगत की नई जोड़ी होगी।

New Delhi, Oct 12 : टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज मनीष पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, उन्होने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी को अपना जीवनसंगिनी चुनने का फैसला लिया है, रिपोर्ट के अनुसार इसी साल 2 दिसंबर को दोनों की शादी मुंबई में होगी, आइये आपको बताते हैं कि आखिर कौन हौ आश्रिता शेट्टी ।

ब्यूटी कॉन्टेस्ट
16 जुलाई 1993 को जन्मीं आश्रिता ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस जीतने के बाद तेलिकेडा बोल्ली नामक एक कॉमेडी टुलू फिल्म के साथ एक्ट्रेस के रुप में करियर की शुरुआत की, ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई, हालांकि ज्यादा चर्चा में नहीं रही, इसके बाद आश्रिता ने रोमांटिक तमिल थ्रिलर फिल्म किया, इस फिल्म से वो चर्चा में आई।

रिलेशनशिप
मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे, दोनों की जोड़ी क्रिकेट और मनोरंजन जगत की नई जोड़ी होगी, इनसे पहले कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागारिका घाटगे, हरभजन- गीता बसरा, मोहम्मद अजरुद्दीन-संगीता बिजलानी जैसे खिलाड़ी और एक्ट्रेस की जोड़ी बन चुकी है।

2 दिसंबर को शादी
मनीष पांडे ने 2 दिसंबर को अपनी शादी की तारीख इसलिये भी चुनी है, क्योंकि उस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रहे होंगे, दिसंबर के पहले हफ्ते में टीम के खिलाड़ी मैच खेलने के लिये मुंबई में रहेंगे, वो भी मनीष की शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे।