दिशा पाटनी ने बताया अपना बेडरुम सीक्रेट, बिस्तर पर पोज देती तस्वीर किया पोस्ट

दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, इससे पहले भी उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही थी।

New Delhi, Oct 13 : बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में बनी रहती हैं, हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नाइट वियर में बिस्तर पर लेटे हुए एक दिलकश तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में 18 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ये है मेरा बेडरुम सीक्रेट
दिशा पाटनी ने अपनी इस बोल्ड तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं अपनी हर रात ऐसे सेलिब्रेट करती हूं, जैसे कि ये मेरी पहली रात है, ये है मेरा बेडरुम सीक्रेट। आपको बता दें कि दिशा एक बड़े ब्रांड के अंतरवस्त्रों की ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती हैं, जिसकी तस्वीरें वो पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सक्रिय
दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, इससे पहले भी उन्होने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही थी, इससे पहले दिशा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें स्विम सूट में नजर आ रही थी, एक्ट्रेस की उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर 21 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, आपको बता दें कि दिशा अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं।

Advertisement

एकता कपूर की फिल्म में दिखेगी
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो दिशा पाटनी ने हाल ही में चर्चित फिल्म निर्माता और टीवी क्वीन एकता कपूर की फिल्म को साइन किया है, दिशा इस फिल्म में छोटे शहर की पंजाबी लड़की का रोल निभाती नजर आएंगी, इसके अलावा दोनों पहली बार एक साथ काम करने जा रही है, इस फिल्म की कहानी राज शांडिल्या ने लिखी है, इसका निर्देशन आशिमा छिब्बर करेंगी।

https://www.instagram.com/p/B3el0S5gYFc/?utm_source=ig_embed