बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का दावा, इस तारीख से शुरु होगा राम मंदिर निर्माण का कार्य

साक्षी महाराज ने कहा कि जिस तरह से धारा 370, 35ए मोदी जी ने खत्म किया, उसी तरह ये भी एक मील का पत्थर साबित होने वाला है।

New Delhi, Oct 16 : सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दावा किया है कि कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आएगा, और 6 दिसंबर से मंदिर निर्माण कार्य शुरु हो जाएगा, राम मंदिर आंदोलन का हिस्सा रह चुके साक्षी महाराज ने कहा कि मेरे लिये खासकर ये बहुत ही खुशी का विषय है, यूं तो सारा देश पूरा विश्व और खुद भगवान राम प्रतीक्षा में हैं, कि निर्णय आये और मेरा जन्म स्थान भव्य दिव्य बने।

Advertisement

मुसलमान भी पक्ष में
साक्षी महाराज ने बताया कि मैं तो राम लला के जन्म स्थान को लेकर ही राजनीति में आया था, अब एक महीने के अंदर ही निर्णय आने वाला है, तो मेरा दिल कहता है भगवान घट घट वासी हैं, अच्छी बात ये है कि हिंदू के साथ-साथ मुसलमानों का भी एक बहुत बड़ा संख्या बल अयोध्या में भव्य राम मंदिर के पक्ष में है।

Advertisement

सब कर रहे समर्थन
बीजेपी सांसद ने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड पूरी तरह राम मंदिर का समर्थन कर दिया है, मैं तो इस अवसर पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय आने से पहले मुस्लिम भाइयों का भी आभार व्यक्त करुंगा, जिन्होने भगवान राम का सम्मान किया है, हिंदूओं की भावना का सम्मान करने का प्रयास किया है।

Advertisement

मोदी-शाह को जाएगा श्रेय
साक्षी महाराज ने कहा कि जिस तरह से धारा 370, 35ए मोदी जी ने खत्म किया, उसी तरह ये भी एक मील का पत्थर साबित होने वाला है, सुप्रीम कोर्ट को तो इसका श्रेय जाएगा ही, मुसलमानों को भी जाएगा, जिन्होने इसका समर्थन किया, मोदी जी और शाह को इसका श्रेय जाना चाहिये, जिनके कार्यकाल में ऐसा सौहार्द्रपूर्ण माहौल बना, जैसे कश्मीर से 370 हटाने के बाद पत्ता भी नहीं हिला, हमें विश्वास है कि मोदी जी की अगुवाई वाली सरकार में होम मिनिस्टर अमित शाह के कार्यकाल में जो भी निर्णय आएगा, तो हिंदू-मुसलमान मिलकर अयोध्या में 6 दिसंबर से भव्य मंदिर का निर्माण शुरु करेंगे।

फैसला पक्ष में आएगा
उन्नाव बीजेपी सांसद ने कहा कि अंतरात्मा यही कहती है कि जो तथ्य प्रस्तुत किये गये, दोनों पक्षों को सुना गया है, मुसलमानों ने भी बढ-चढकर श्रीराम के सम्मान करने का प्रयास किया है, उसके आधार पर मैं ये कह सकता हूं, कि फैसला राम के पक्ष में ही आएगा।