नेहा कक्कड़ को कंटेस्टेंट ने पहले लगाया गले, फिर जबरदस्ती कर लिया Kiss, सब देखते रह गये, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
वीडियो को सोनी टीवी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कंटेस्टेंट खूब सारे गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर पहुंचता है।

New Delhi, Oct 17 : चर्चित टीवी सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल को खूब पसंद किया जा रहा है, देश भर के लोग इस शो को पसंद करते हैं, लेकिन इस हफ्ते शो में कुछ ऐसा होने वाला है, जो हर किसी को हैरान करके रख देगा, दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्रतिभागी शो की जज नेहा कक्कड़ को चूमते करते नजर आ रहा है, ये वीडियो तेजी से फैल रहा है।

Advertisement

गाल पर किस
वीडियो को सोनी टीवी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कंटेस्टेंट खूब सारे गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर पहुंचता है, वो एक-एक कर सारे गिफ्ट्स नेहा को देता है, गिफ्ट्स लेने के बाद नेहा कक्कड़ उसे गले लगाती है, लेकिन तभी वो कंटेस्टेंट उनकी गाल को चूम लेता है, जिसके बाद नेहा अपना चेहरा छिपाकर वहां से दूर चली जाती हैं, ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं, खैर आगे क्या होगा, ये तो पूरा एपिसोड प्रसारित होने के बाद ही पता चलेगा।

Advertisement

वीडियो वायरल
कंटेस्टेंट का नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती पकड़कर गाल चूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस घटना के बाद शो के दूसरे जज विशाल का क्या रिएक्शन होता है, ये भी देखने वाली बात होगी, नेहा कक्कड़ इस पर क्या एक्शन लेती है, ये अभी सामने नहीं आया है।

Advertisement

कंटेस्टेंट्स ने बताई अपनी जर्नी
इस वीडियो में कई कंटेस्टेंट परफॉर्मेंस भी करते नजर आ रहे हैं, एक कंटेस्टेंट ने बताया कि वो अपने सपने को पूरा करने के लिये घर से भागकर आया है, उन्होने कहा कि मैंने आज तक अपने पैरेंट्स को नहीं बताया कि मैं क्या काम करता हूं, वहीं शो में एक और कंटेस्टेंट ने शिरकत की, जो 14 साल की उम्र में 15 हजार गाने गा चुका है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/tv/B3rAS-pFdcc/