बेटी और बहू के साथ नीता अंबानी ने डांस से मचा दिया धमाल, इंटरनेट तोड़ रहा है वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस शादी में पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ था, इस मौके पर नीता अंबानी की बहन ममता दलाल भी मौजूद थीं।

New Delhi, Oct 17 : देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बहू श्लोका और बेटी ईशा आज अपना पहला करवाचौथ मनाने वाली हैं, इससे पहले श्लोका और ईशा का नीता अंबानी के साथ डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज पा चुका है, ये वीडियो अंबानी परिवार के बेहद करीबी पारिवारिक मित्र की शादी का है।

Advertisement

अंबानी परिवार शामिल
इस शादी में पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ था, इस मौके पर नीता अंबानी की बहन ममता दलाल भी मौजूद थीं, जिस गाने पर नीता डांस कर रही थी, वो उनका पसंदीदा गाना है, इस गाने पर वो पहले भी कई बार डांस कर चुकी हैं, नीता के साथ बेटी ईशा और बहू श्लोका भी जमकर नाची।

Advertisement

दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीऱ
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीरें भी सामने आई हैं, मालूम हो कि श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं, श्लोका और आकाश ने एक साथ ही धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है, इसके बाद श्लोका लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एवं पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है।

Advertisement

बिजनेसवुमन
2014 से श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर का पद संभाल रही हैं, इसके अलावा वो और भी कई काम करती हैं, अंबानी की बहू कनेक्ट फॉर संस्था तमाम एनजीओ की मदद के लिये काम करती है। इतना ही नहीं श्लोका को लग्जरी कारों का भी शौक है, उनके पास मिनी कूपर, मर्सिडीज बेंज और बेंटले जैसी कारें हैं।

https://www.instagram.com/p/B3mCZaBlJ-E/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading