दोहरा शतक लगाने से पहले रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के लिये लिखी ये इमोशनल बात

दोहरा शतक लगाने से पहले बीते 17 अक्टूबर को पूरे देश में करवाचौथ मनाया गया, रोहित शर्मा की पत्नी ने भी करवाचौथ का व्रत रखा था।

New Delhi, Oct 20 : टेस्ट में भी सलामी बल्लेबाज बनने के बाद रोहित शर्मा की किस्मत बदल चुकी है, पहली ही सीरीज में तीन शतक के साथ एक दोहरा शतक भी हिटमैन के बल्ले से निकल चुका है, रांची टेस्ट की पहली पारी में रोहित ने 255 गेंदों में 212 रनों का शानदार पारी खेली, जिसकी वजह से टीम इंडिया मजबूत स्थिति में आ चुकी है, रोहित के अलावा रहाणे ने भी 115 रन बनाये।

Advertisement

पत्नी के लिये खास संदेश
दोहरा शतक लगाने से पहले बीते 17 अक्टूबर को पूरे देश में करवाचौथ मनाया गया, रोहित शर्मा की पत्नी ने भी करवाचौथ का व्रत रखा था, हिटमैन ने अपनी पत्नी रितिका के लिये खास संदेश दिया था, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइये आपको बताते हैं कि आखिर स्टार बल्लेबाज ने क्या लिखा था।

Advertisement

रोहित ने क्या लिखा था
हिटमैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, करवाचौथ की बधाई माय लव, मुझे मालूम है कि ये कितना मुश्किल होगा आपके लिये, जब एक छोटा बच्चा आपके साथ है और मैं साथ में नहीं हूं, आपसे बहुत प्यार करता हूं, और चांद से कहता हूं, वो अपना चेहरा जल्द दिखाए।

Advertisement

तस्वीर और पोस्ट वायरल
रोहित शर्मा की ये तस्वीर कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, इस सीरीज में रोहित तीन शतक समेत एक दोहरा शतक भी लगा चुके हैं, इस सीरीज में रोहित बतौर सलामी बल्लेबाज खेल रहे हैं, उन्होने अपनी बल्लेबाजी से एक्सपर्ट्स को भी प्रभावित किया है।