समय पर नहीं मिली एंबुलेंस, एक्ट्रेस और उसके बच्चे की चली गई जान, परिजनों ने सुनाई पूरी दास्तान

एक्ट्रेस के रिश्तेदारों का कहना है कि अगर उन्हें समय पर एंबुलेंस की सुविधा मिल जाती, तो जच्चा-बच्चा दोनों को बचाया जा सकता था।

New Delhi, Oct 22 : मराठी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस और उनके नवजात बच्चे की समय पर एंबुलेंस नहीं मिल पाने की वजह से मौत हो गई, आपको बता दें कि पूजा झुंजार नाम की 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने रविवार को महाराष्ट्र के हिंगोली जिले के अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया था, जन्म के कुछ देर बाद ही नवजात शिशु की मौत हो गई, फिर एंबुलेंस नहीं मिल पाने की वजह से पूजा को भी नहीं बचाया जा सका।

Advertisement

परिजन लगा रहे आरोप
एक्ट्रेस के रिश्तेदारों का कहना है कि अगर उन्हें समय पर एंबुलेंस की सुविधा मिल जाती, तो जच्चा-बच्चा दोनों को बचाया जा सकता था, ये घटना मुंबई से 600 किमी दूर हिंगोली जिले की है, पुलिस ने बताया कि पूजा को डिलीवरी के लिये रविवार सुबह गोरेगांव के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में लाया गया था, जिसके बाद उसे लेबर पेन शुरु हो गया, पुलिस के अनुसार बच्चे की पैदा होने के कुछ देर बाद ही मौत हो गई।

Advertisement

दूसरे अस्पताल ले जाने की सलाह
पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राइमरी हेल्थ सेंटरे के डॉक्टर ने पूजा के परिजनों को सलाह दिया, कि वो इसे हिंगोली सिविल अस्पताल ले जाएं, जिसके बाद घर वाले एंबुलेंस का इंतजाम करने लगे, लेकिन उन्हें एंबुलेंस नहीं मिली, हालांकि घर वाले किसी तरह एक प्राइवेट एंबुलेंस ढूढ कर लाये, लेकिन रास्ते में ही पूजा ने दम तोड़ दिया।

Advertisement

केस दर्ज
एक्ट्रेस पूजा के घर वालों के बयान के आधार पर एक मेडिको लीगल केस दर्ज किया गया है, पूजा ने दो मराठी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का किरदार किया था, उन्होने प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्मों से कुछ समय पहले ही ब्रेक लिया था, उनके घर वाले बेटी के अचानक चले जाने से हताश हैं।