आलिया-रणबीर की जनवरी में शादी, वेडिंग कार्ड भी आ गया, पत्रकार ने पूछा सच है तो आलिया ने दिया जवाब

रणबीर और आलिया की शादी, 22 जनवरी को जोधपुर के उमेद पैलेस में । क्‍या ये खबर सच है, बॉलीवुड के ये न्‍यूबी कपल्‍स क्‍या शादी करने वाले हैं । ओएमजी, खबर पूरी आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 22: बंटे चुके हैं कार्ड, आ गई है तारीख । 22 जनवरी को पूरा उमेद पैलेस शहनाईयों से गूंज उठेगा । यहां होने वाली हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी । अब सोमवार से आलिया और रणबीर कपूर का वेडिंग कार्ड हो रहा है जबरदस्‍त तरीके से वायरल । कार्ड पर रणबीर और आलिया का नाम देखकर हम भी आप की ही तरह चौंक गए थे । लेकिन इस वायरल कार्ड का सच जाना तो हम भी हैरान रह गए ।

Advertisement

क्‍या है वायरल वेडिंग कार्ड की सच्चाई ?
वॉट्सऐप ग्रुप्स में वरयल हो रहे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के कार्ड का सच आपभी जानना चाहते हैं । हम बताते हैं आपको, अब ये तो किसी से नहीं छिपा कि आलिया और रणबीर वाकई रिलेशनशिप में हैं, ऐसे में दोनों के शादी की खबरें भी तेजी से उड़ रही हैं । लेकिन ये कार्ड, जी नहीं, ये कार्ड बिलकुल भी सच नहीं लग रहा है । वेडिंग कार्ड पूरी तरह से नकली और फोटोशॉप्ड है । क्‍यों, वो भी हम आपको बताए देते हैं, इस कार्ड में आलिया के पिता का नाम ‘मुकेश भट्ट’ लिखा है, लेकिन आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं । वहीं उनके नाम की स्‍पेलिंग भी गलत है । इसके अलावा कार्ड की क्‍वालिटी भी अपनी कहानी कह रही है ।

Advertisement

आलिया का भी आया रिएक्‍शन
हालांकि वेडिंग कार्ड को लेकर आलिया भट्ट का भी रिएक्‍शन आ गया है । आलिया हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आई, वहां मौजूद पैपराजी ने जब उनसे ये पूछा कि क्‍या 22 जनवरी की डेट वाली खबर कंफर्म हैं, तो आलिया इस पर हंस दीं । कुछ दूर आगे बढ़ीं, रुककर कहा क्‍या बताऊं । अब आलिया का ऐसा रिएक्‍शन देखकर सभी समझ सकते हैं कि ये सब फर्जी चल रहा है । वेडिंग कार्ड के साथ शादी की खबर भी नकली ही है । Video –

रेखा के सामने शर्म से लाल हुईं आलिया
आपको बता दें पिछले दिनों ही आईफा के मंच पर वेटरन एक्‍टर रेखा ने आलिया के सामने रणबीर को उनका लव ऑफ लाइफ बताया था, ये सुनकर आलिया शर्मा गई थीं । रेखा ने रणबीर कपूर को आलिया का लवर बता दिया था । सरेआम इस तरह से रणबीर को लेकर हुई बात ने आलिया को बहुत ही ज्‍यादा एम्‍बैरेस कर दिया था । हालांकि आलिया तब कुछ नहीं कह पाई थीं । रेखा के सामने वो बस शर्माती ही रहीं ।