कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

गुजरात एटीएस टीम ने फरार दो आरोपियों को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपी कमलेश तिवारी पर गोली चलाने और चाकू मारने वाले बताये जा रहे हैं।

New Delhi, Oct 23 : हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी मौलाना मोहसिन शेख, फैजान और राशिद अहमद पठान को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है, इन तीनों आरोपियों को लेकर गुजरात एटीएस रात 2 बजे लखनऊ पहुंची, तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 4 दिन के पुलिस कस्टडी में भेज दिया है, अब पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ करेगी।

Advertisement

पुलिस करेगी पूछताछ
पुलिस और एटीएस टीम तीनों आरोपियों से पूछताछ करेगी, बताया जा रहा है कि आरोपियों को पुलिस घटनास्थल पर भी ले जा सकती है, मौके से कुछ साक्ष्य जुटाने की भी कोशिश की जा सकती है, आरोपियों ने वारदात को किस तरह से अंजाम दिया, अस पर पुलिस क्राइम सीन क्रिएट करवा सकती है।

Advertisement

गुजरात एटीएस ने किया गिरफ्तार
मालूम हो कि गुजरात एटीएस टीम ने फरार दो आरोपियों को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपी कमलेश तिवारी पर गोली चलाने और चाकू मारने वाले बताये जा रहे हैं, डीआईजी एटीएस हिमांशु शुक्ला ने बताया कि इन दोनों ने ही कमलेश तिवारी पर हमला किया था, आरोपियों का नाम अशफाक और मोइनुद्दीन है, इनकी गिरफ्तारी गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से की गई है, एटीएस का कहना है कि ये दोनों पाकिस्तान भागने की कोशिश में थे, लेकिन उससे पहले ही एटीएस के हत्थे चढ गये।

Advertisement

जारी की थी दोनों आरोपियों की तस्वीर
कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद उर्फ फरीद की तस्वीर यूपी पुलिस ने सोमवार शाम को जारी किया था, यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने कहा था कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पकड़ने वाले को ढाई-ढाई लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

Advertisement