9 साल तक नन बनकर की चर्च की सेवा, मन ऊबा तो बन गई एडल्‍ट स्‍टार

ये खबर हैरान कर देगी । 9 साल तक चर्च में सेवा करने वाली, नन बनकर सांसारिक जीवन त्‍यागने वाली एक लड़की अब एडल्‍ट स्‍टार बन गई है । आगे पढ़ें ये पूरी खबर ।

New Delhi, Oct 24: नौ सालों तक सांसारिक मोहमाया से दूर रहने वाली एड्डी एडम्‍स अब एडल्‍ट सटार बन गई हैं । धर्म कर्म में एडी 17 साल से ही लग गई थीं, परिवार ने बेटी को चर्च के हवाले कर दिया जहां वो 9 साल तक नन की तरह रहीं और बर्ताव भी किया । लेकिन इस जीवन के अपने नियम और बंदिशें हैं, 17 साल की एड्डी कुछ वर्षों तक इस जीवन में खुश रही लेकिन 9 साल बाद उसने इस जीवन को त्‍यागने में ही भलाई समझी ।

Advertisement

फिल्‍मी दुनिया में जाने का था मन
एड्डी एडम्‍स जो कि इस महिला का बदला हुआ नाम है ने चर्च छोड़ने के बाद एक्‍ट्रेस बनने के लिए बहुत हाथ पैर मारे । हॉलीवुड में एक्‍ट्रेस बनने की तमाम कोशिशें जब सफल नहीं हुई तो एड्डी ने एडल्‍ट स्‍टार बनने का सोचा । हाल ही में पेंटहाउस मैगजीन ने उन्हें पेट ऑफ द मंथ का खिताब दिया है ।आपको बता दें एड्डी की परवरिश पैसिफिक नॉर्थवेस्ट में रहने वाले एक धार्मिक परिवार में हुई थी ।

Advertisement

परिवार है साथ
न्यूयॉर्क पोस्ट से बात करते हुए एड्डी एडम्‍स ने बताया कि वो अपना असली नाम नहीं बताना चाहती हैं । लेकिन उनका कहना है कि धार्मिक परिवार उनके करिअर का समर्थन करता है, क्योंकि इससे वह खुश रहती हैं । एड्डी ने कहा कि उनका मन चर्च से इसलिए उठ गया क्‍योंकि उन्‍हें अपनी बहन की शादी में ब्राइड्समेड तक नहीं बनने दिया गया, क्योंकि उन्हें रिविलिंग ड्रेस पहननी पड़ती जो नियम के खिलाफ होता ।

Advertisement

चर्च के नियमों से हुई परेशान
एड्डी ने बताया कि वो चर्च के नियमों को जितना अपनाती जा रही थीं उतना ही खुद से नाराज और दूर होती जा रही थी । चर्च के नियमों के अनुसार न सिर्फ प्रीमैरिटल रिलेशनशिप मना था, बल्कि इसे गंभीर पाप समझा जाता था । एड्डी के मुताबिक उनके परिवार को पहले उनके एडल्‍ट इंडस्‍ट्री में जाने की खबर से झटका लगा था लेकिन बाद में वो सहमत हो गए ।