चुनाव नतीजों से पहले ही लगे बीजेपी और एनसीपी के जीत के पोस्टर, लड्डू भी तैयार

महाराष्ट्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम देवेन्द्र फडण्वीस, पीएम मोदी, अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पोस्टर लगाये हैं।

New Delhi,  Oct 24 : 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिये मतदान की मतगणना जारी है, शुरुआती रुझानों में दोनों ही राज्यों में बीजेपी आगे दिख रही है, चुनाव परिणाम घोषित होने से पहले ही बीजेपी को जीत की बधाई मिलने शुरु हो गये हैं, जगह-जगह पोस्टर लग गये हैं और लड्डू भी बनकर तैयार है, सिर्फ बीजेपी ही नहीं बल्कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भी अपने नेताओं को जीत की बधाई दे दी है।

Advertisement

फिर से आ गई अपनी सरकार
महाराष्ट्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम देवेन्द्र फडण्वीस, पीएम मोदी, अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पोस्टर लगाये हैं, जिसमें लिखा है कि फिर से आ गई अपनी सरकार, वहीं एनसीपी कार्यकर्ताओं ने उत्साह दिखाते हुए जीत की बधाई के पोस्टर लगवाये हैं, ये पोस्टर पुणे के बारामाती में लगाये गये हैं, यहां से अजित पवार चुनावी मैदान में हैं।

Advertisement

लड्डू भी तैयार
बीजेपी महाराष्ट्र मुख्यालय में जश्न की पूरी तैयारी है, बीजेपी ऑफिस को सजा दिया गया है, लड्डू बनकर ऑफिस पहुंच चुके हैं, जैसे ही रुझान आना शुरु हुआ, जश्न का दौर भी शुरु हो गया, इससे पता चलता है कि बीजेपी महाराष्ट्र में अपनी जीत को लेकर कितनी आश्वस्त है, वहीं हरियाणा में भी कुछ इसी तरह के नजारे देखने को मिल रहे हैं।

Advertisement

बहुमत की ओर बीजेपी-शिवसेना
महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन बहुमत की ओर बढती दिख रही है, खबर लिखे जाने तक कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन पिछड़ती दिख रही है, हालांकि ये शुरुआती रुझान है, इसमें बदलाव भी हो सकता है।

Advertisement

https://twitter.com/ANI/status/1187190081494253570/photo/1