Categories: मनोरंजन

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला का कैरेक्‍टर खराब ! ‘बालिका वधु’ की को-एक्‍ट्रेस ने बताई नीच हरकत

बिग बॉस 13 में अब तक के सबसे विवादित कंटेसटेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अब बाहर से भी खबरें आने लगी हैं । उनके साथ काम कर चुकी एक एक्‍अ्रेस ने उनके बारे में जो कुछ कहा है वो हैरान करने वाला है ।

New Delhi, Oct 24: टीवी पर चरित्रवान गुणवान शख्सियत के किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला का असली चेहरा रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में सबके सामने आ रहा है । अब तक तो शो में मौजूद महिला कंटेस्‍टेंट ने ही उन को लेकर कुछ आरोप लगाए थे लेकिन अब शो के बाहर से भी वो एक्‍ट्रेस सामने आई हैं जिन्‍होने उनके साथ पास्‍ट में काम किया है । शुक्‍ला के साथ बालिका वधु में काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस शीतल खांडल का बयान सुनकर हैरान रह जाएंगे ।

घर की महिलाएं हैं नाखुश  
घर में रश्मि देसाई के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला पर उनकी को-स्टार ने बड़ा आरोप लगाया है। उनपर गलत तरीके से छूने और अश्लील चुटकुले पास करने के आरोप हैं । बिग बॉस 13 की कई महिला कंटेस्‍टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला को घमंडी, असभ्य और दुर्व्यवहार करने वाला व्यक्ति बताया है । रश्मि ही नहीं बल्कि माहिरा शर्मा,  देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा ने भी कई बार उनके व्यवहार की शिकायत की है।

को स्‍टार ने खेली पोल
रश्मि देसाई की ही तरह सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ काम कर चुकीं शीतल खांडला ने उन्‍हें लेकर बयान दिया है । शीतल खांडल बालिका वधु में उनके साथ में थीं। शीतल का कहना है कि शुक्ला न सिर्फ उन्‍हें अश्लील चुटकुले सुनाते थे, बल्कि गलत तरीके से मुझे छूते भी थे। शीतल खांडल ने कहा कि हाल ही में ‘मैंने जब देखा कि सिद्धार्थ आरती सिंह के लिए स्टैंड ले रहे थे। यह देख मैं खूब हंसी। रियल लाइफ में उस शख्स ने जिस तरह की भाषा और व्यवहार मेरे साथ किया है उसकी तुलना में सिद्धार्थ डे ने कुछ नहीं कहा। सिद्धार्थ मुझे देखकर अश्लील और डबल मीनिंग वाले चुटकुले पास करते थे। सिद्धार्थ की टिप्पणियां ऐसी थीं जिन्हें मैं सबके साथ साझा भी नहीं कर सकती। जब मैंने उनकी शिकायत की तो उन्होंने खूब हंगामा किया। जब अगले दिन सेट पर पहुंचे तो जोर जोर से चिल्ला रहे थे। अपमानजनक टिप्पणियां कीं। बिग बॉस के घर में ऐसा कर रहे हैं कि जैसे वह कोई महान व्यक्ति हों।’

शीतल के गंभीर आरोप
टाइमस ऑफ इंडिया को दिए इस इंटरव्‍यू में शीतल ने कहा कि ‘कई बार सिद्धार्थ मुझसे दोस्ताना हो जाते थे और मुझे अनुचित तरीके से छूते थे। एक बार शूटिंग हो रही थी। उनको मेरे पैर छूने थे। उस शख्स ने जिस तरह से मेरा पैर छुआ, मुझे उससे घृणा हो गई। मैंने उन्हें डांटा। मेरी करियर की शुरुआत थी, इसलिए मैं चुप रही, लेकिन जब चीजें हाथ से निकलने लगी तो मुझे शिकायत करनी पड़ी।’

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago