Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्‍ला का कैरेक्‍टर खराब ! ‘बालिका वधु’ की को-एक्‍ट्रेस ने बताई नीच हरकत

बिग बॉस 13 में अब तक के सबसे विवादित कंटेसटेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अब बाहर से भी खबरें आने लगी हैं । उनके साथ काम कर चुकी एक एक्‍अ्रेस ने उनके बारे में जो कुछ कहा है वो हैरान करने वाला है ।

New Delhi, Oct 24: टीवी पर चरित्रवान गुणवान शख्सियत के किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला का असली चेहरा रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में सबके सामने आ रहा है । अब तक तो शो में मौजूद महिला कंटेस्‍टेंट ने ही उन को लेकर कुछ आरोप लगाए थे लेकिन अब शो के बाहर से भी वो एक्‍ट्रेस सामने आई हैं जिन्‍होने उनके साथ पास्‍ट में काम किया है । शुक्‍ला के साथ बालिका वधु में काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस शीतल खांडल का बयान सुनकर हैरान रह जाएंगे ।

Advertisement

घर की महिलाएं हैं नाखुश  
घर में रश्मि देसाई के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला पर उनकी को-स्टार ने बड़ा आरोप लगाया है। उनपर गलत तरीके से छूने और अश्लील चुटकुले पास करने के आरोप हैं । बिग बॉस 13 की कई महिला कंटेस्‍टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला को घमंडी, असभ्य और दुर्व्यवहार करने वाला व्यक्ति बताया है । रश्मि ही नहीं बल्कि माहिरा शर्मा,  देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा ने भी कई बार उनके व्यवहार की शिकायत की है।

Advertisement

को स्‍टार ने खेली पोल
रश्मि देसाई की ही तरह सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ काम कर चुकीं शीतल खांडला ने उन्‍हें लेकर बयान दिया है । शीतल खांडल बालिका वधु में उनके साथ में थीं। शीतल का कहना है कि शुक्ला न सिर्फ उन्‍हें अश्लील चुटकुले सुनाते थे, बल्कि गलत तरीके से मुझे छूते भी थे। शीतल खांडल ने कहा कि हाल ही में ‘मैंने जब देखा कि सिद्धार्थ आरती सिंह के लिए स्टैंड ले रहे थे। यह देख मैं खूब हंसी। रियल लाइफ में उस शख्स ने जिस तरह की भाषा और व्यवहार मेरे साथ किया है उसकी तुलना में सिद्धार्थ डे ने कुछ नहीं कहा। सिद्धार्थ मुझे देखकर अश्लील और डबल मीनिंग वाले चुटकुले पास करते थे। सिद्धार्थ की टिप्पणियां ऐसी थीं जिन्हें मैं सबके साथ साझा भी नहीं कर सकती। जब मैंने उनकी शिकायत की तो उन्होंने खूब हंगामा किया। जब अगले दिन सेट पर पहुंचे तो जोर जोर से चिल्ला रहे थे। अपमानजनक टिप्पणियां कीं। बिग बॉस के घर में ऐसा कर रहे हैं कि जैसे वह कोई महान व्यक्ति हों।’

Advertisement

शीतल के गंभीर आरोप
टाइमस ऑफ इंडिया को दिए इस इंटरव्‍यू में शीतल ने कहा कि ‘कई बार सिद्धार्थ मुझसे दोस्ताना हो जाते थे और मुझे अनुचित तरीके से छूते थे। एक बार शूटिंग हो रही थी। उनको मेरे पैर छूने थे। उस शख्स ने जिस तरह से मेरा पैर छुआ, मुझे उससे घृणा हो गई। मैंने उन्हें डांटा। मेरी करियर की शुरुआत थी, इसलिए मैं चुप रही, लेकिन जब चीजें हाथ से निकलने लगी तो मुझे शिकायत करनी पड़ी।’