अंबानी की आलीशान दीवाली पार्टी, बॉलीवुड और क्रिकेट सेलेब्‍स ने बढ़ाई रौनक, Photos

हर साल की तरह इस बार भी अंबानी हाउस में हुई दीवाली की धूम । एक से बढ़कर एक सितारों ने इस पार्टी की रौनक को खूब बढ़ाया । तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत हैं ।

New Delhi, Oct 25: अंबानी परिवार में दीवाली की रौनक देखते ही बनती है । और इस बार तो बेटी ईशा और बेटे आकश और बहू श्‍लोका मेहता की शादी के बाद पहली दीवाली थी । मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने दीवाली के जश्‍न में कोई कसर नहीं छोड़ी । धनतेरस से ठीक एक दिन पहले हुए दीवाली के इस जलसे में क्रिकेट, बॉलीवुड और उद्योग जगत के दिग्‍गज शामिल हुए । सभी इस पार्टी में गजब ढा रहे थे ।

Advertisement

मुंबई में दीवाली पार्टी
दीवाली के त्‍यौहार से दो दिन पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जियो वर्ल्ड सेंटर, मुंबई मेंदिवाली पार्टी का बड़ा आयोजन किया । इस जश्न में शामिल होने वालों में बिजनेसमैन के अलावा, बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े सितारे भी थे । इस खास मौके पर पूरा अंबानी परिवार खूबसूरत और पारंपरिक परिधान में नजर आया । नीता अंबानी ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था,  जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद सुंदर लग रहीं थीं, मुकेश अंबानी ने भी सफेद रंग के कुर्ते के साथ नारंगी रंग की जवाहर कट जैकेट पहनी हुई थी।

Advertisement

ईशा अंबानी और बहू श्‍लोका का लुक
नीता और मुकेश अंबानी के बाद बात ईशा अंबानी की भी हो जाए । ईशा यहां ईशा पति आनंद पीरामल और सास-ससुर के साथ पहुंचीं थीं । उन्‍होने सास के साथ मीडिया के सामने जमकर पोज दिए । ईशा ने कांजीवरम सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी । श्लोका मेहता और आकाश अंबानी भी एक दूसरे के साथ जंच रहे थे । श्लोका ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था, जबकि आकाश नीले रंग का कुर्ता पहने नजर आए।

Advertisement

क्रिकेट और फिल्‍म जगत के सितारे
यहां सागरिका घाटगे अपने पति जहीर खान के साथ नजर आईं तो वहीं युवराज सिंह अपनी ब्‍यूटीफुल वाइफ हेजल कीच के साथ दिखे । सागरिका ने जहां लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी तो वहीं हेजल इंडो वेस्‍टर्न लुक में नजर आई थीं । हालांकि इसके लिए हेजल ने आमिर खान की बेटी ईरा को क्रेडिट दिया । इसके अलावा इस पार्टी में हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या और और क्रिकेटर रोहित शर्मा भी शरीक हुए।