गोपाल कांडा बीजेपी के लिये बनें संकटमोचक, बताया अपना RSS कनेक्शन

गोपाल कांडा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ आज कोई भी केस दर्ज नहीं है, सिर्फ और सिर्फ 306 का केस है, जो फर्जी है।

New Delhi, Oct 25 : हरियाणा विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने वाले हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने कहा कि अब उनके ऊपर कोई आरोप नहीं है, उन्होने आईपीसी धारा 306 के केस को फर्जी केस बताया, मालूम हो एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड केस में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी हैं, कांडा ने ये भी कहा कि उनका परिवार आरएसएस से जुड़ा रहा है, उनकी रगों में आरएसएस का खून बहता है।

Advertisement

मेरे खिलाफ कोई केस नहीं
गोपाल कांडा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ आज कोई भी केस दर्ज नहीं है, सिर्फ और सिर्फ 306 का केस है, जो फर्जी है, यहां तक कि किसी लड़की के साथ छेड़खानी का भी केस नहीं है, कांडा ने ये भी दावा किया कि मीडिया में उनके खिलाफ झूठे केस दिखाये जा रहे हैं, उनके पिता ने 1926 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ज्वाइन की थी, उनका पूरा परिवार संघ से जुड़ा रहा है।

Advertisement

गीतिका आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी
मालूम हो कि गोपाल कांडा एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड केस में मुख्य आरोपी हैं, गीतिका ने अपने सुसाइड नोट में गोपाल कांडा का नाम लिखा था, दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, इस केस में उन्हें 18 महीने जेल में बिताने पड़े थे।

Advertisement

खट्टर से करेंगे मुलाकात
गोपाल कांडा ने दावा किया, कि सभी निर्दलीय विधायक बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने को तैयार हैं, कुछ ही देर में दिल्ली के हरियाणा भवन में कांडा और दूसरे निर्दलीय विधायक सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे, इससे पहले गुरुवार को उन्होने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी।

सिरसा से जीता चुनाव
चुनाव नतीजों के बाद बने समीकरण से विवादित नेता गोपाल कांडा चर्चा में आ गये हैं, हरियाणा लोकहित पार्टी के इकलौते विधायक कांडा ने बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने की बात कही है, इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड हो रहे हैं, कांडा ने सिरसा सीट से 600 से ज्यादा वोटों से चुनाव जीता है, बीजेपी को सरकार बनाने के लिये 6 विधायकों की आवश्यकता है, जिसमें कांडा बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।