शादी से पहले ही 2 बच्चों की मां बन गई थी रवीना टंडन, इस तलाकशुदा शख्स से की शादी

अनिल थडानी से शादी के बाद रवीना टंडन ने फिल्मों से दूरी बना ली, बच्चे होने के बाद वो घर-परिवार संभालने लगी।

New Delhi, Oct 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से बताते हैं, रवीना का जन्म फिल्म मेकर रवि टंडन के घर 26 अक्टूबर 1974 को हुआ था, उन्होने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 1991 में सलमान खान के साथ पत्थर के फूल से किया, हालांकि उन्हें पहचान फिल्म मोहरा (1994) से मिली, इस फिल्म की गाना तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त… बेहद फेमस हुआ था। इसके बाद उन्हें मस्त-मस्त गर्ल का टाइटल मिल गया।

Advertisement

दो लड़कियों को लिया था गोद
रवीना ने शादी से पहले ही लड़कियों को गोद ले लिया था, जिसमें से एक ही शादी भी हो चुकी है, हाल ही में रवीना नानी भी बनी थी, रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है, अनिल तलाकशुदा थे, 2004 में दोनों ने राजस्थान के जग पैलेस में शादी की थी, दोनों के दो बच्चे हैं, तो इस तरह से रवीना 4 बच्चों की मां हैं।

Advertisement

फिल्मों से दूर
अनिल थडानी से शादी के बाद रवीना टंडन ने फिल्मों से दूरी बना ली, बच्चे होने के बाद वो घर-परिवार संभालने लगी, हालांकि इन दिनों उन्होने टीवी पर वापसी की है, वो नच बलिए-9 में नजर आ रही हैं, शो में बतौर जज नजर आ रही हैं।

Advertisement

नच बलिए के सेट पर जन्मदिन
हाल ही में रवीना ने नच बलिए के सेट पर जन्मदिन सेलिब्रेट किया, टीम नच बलिए ने रवीना के लिये सरप्राइज रखा था, इस दौरान शो के सेट पर ही रवीना का परिवार उनसे मिलने पहुंचा, जिसे देखकर खुद एक्ट्रेस भी चौंक गई, एक्ट्रेस ने परिवार और शो की टीम के साथ केक काटा और जन्मदिन मनाया।