कांग्रेस को समर्थन ना देने पर अजय चौटाला ने तोड़ी चुप्पी, बताई पुरानी बात

अपने बड़े बेटे दुष्यंत चौटाला की तारीफ करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत ने खूब मेहनत की, वो तो जेल में थे।

New Delhi, Oct 28 : तिहाड़ जेल से 14 की फरलो पर बाहर निकले जेजेपी संस्थापक डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के तो हम जन्मजात विरोधी हैं, ऐसे में हम कांग्रेस के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार कैसे बना सकते थे, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि ये सरकार पूरे पांच साल चलेगी।

Advertisement

दुष्यंत ने मेहनत की
अपने बड़े बेटे दुष्यंत चौटाला की तारीफ करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत ने खूब मेहनत की, वो तो जेल में थे, ऐसे में दुष्यंत ने साथियों के साथ मिलकर मेहनत की और 11 महीने में संगठन को खड़ा किया, उन्होने बिना नाम लिये, अपने छोटे भाई अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत ने कुछ लोगों को उनकी हैसियत बता दी, कि तुम क्या हो।

Advertisement

चौटाला साहब को भगवान सदबुद्धि दें
चंडीगढ में पुत्र दुष्यंत के शपथग्रहण समारोह में पहुंचे अजय चौटाला ने कहा कि हम ऐसे हालात बना देंगे कि इनेलो और ओपी चौबाला को दोबारा सोचना पड़ेगा, भगवान उन्हें सदबुद्धि दें, कि वो दोबारा सोचे, वो हमारे साथ आएं, उन्हें उसी तरह सम्मान और इज्जत दी जाएगी, परिवारों को अलग करके आजतक किसी का भला नहीं हो पाया है।

Advertisement

दुष्यंत बनें डिप्टी सीएम
अजय चौटाला ने बताया कि कोई भी फैसला लेने से पहले दुष्यंत उनसे सलाह-मशविरा करते हैं, गठबंधन को लेकर भी उन्होने पूछा था, तो मैंने हामी भर दी, आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में जेजेपी 10 सीटें जीती है, जेजेपी के समर्थन से बीजेपी ने प्रदेश में सरकार बनाया है, डिप्टी सीएम पद पर दुष्यंत चौटाला ने शपथ लिया है।

Advertisement