विराट-अनुष्का ने खास अंदाज में मनाई दिवाली, फैंस को ऐसे किया विश, तस्वीरें

सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का अकसर सुर्खियों में रहते हैं, उनकी तस्वीर हो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है।

New Delhi, Oct 28 : देशभर में रविवार को बड़ी धूम-धाम से दिवाली का त्योहार मनाया गया, फिल्म स्टारों में दिवाली को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला, हाल ही में अनिल कपूर के घर हुई दिवाली पार्टी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के सकात पहुंचे, अनुष्का मल्टी कलर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी, तो विराट भी व्हाइट कुर्ते में दिखे।

Advertisement

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया
अनुष्का शर्मा ने अपने दिवाली लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने फैंस को भी दिवाली की बधाई दी, उन्होने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, हम दोनों की ओर से आपको दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं, विराट और अनुष्का की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

रोमांटिक अंदाज
सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का अकसर सुर्खियों में रहते हैं, उनकी तस्वीर हो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है, इससे पहले अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर विराट के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी, फोटो में दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आये थे, विराट ने भी अनुष्का के लिये करवाचौथ का व्रत रखा था।

Advertisement

दो साल पहले शादी
आपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी, दोनों की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार अनुष्का शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में दिखी थी, उसके बाद से उन्होने फिल्मों से दूरी बना रखी है।