पहली बार खुलकर बोली डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना, नई सरकार पर रखी अपनी राय

दुष्यंत चौटाला और मेघना की शादी अप्रैल 2018 में गुरुग्राम में हुई थी, मेघना आईपीएस अधिकारी की बेटी हैं, उनकी स्कूलिंग और कॉलेज दिल्ली में हुई थी।

New Delhi, Oct 29 : हरियाणा के नवनिर्वाचित डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जब राजभवन शपथ लेने पहुंचे, तो उनका पूरा परिवार इस क्षण के साक्षी बनने के लिये मौजूद था, इस खास मौके पर दुष्यंत की पत्नी मेघना ने एक निजी न्यूज चैनल से खास बातचीत की, उन्होने अपने पति के बारे में कहा कि वो हमेशा से सिंसियर और हार्ड वर्किंग रहे हैं, उन्हें जो मिला है, वो उसे डिजर्व करते हैं।

Advertisement

लोगों से जुड़ाव
दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना ने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि जिन लोगों से उनका जुड़ाव रहा है, उन लोगों के लिये उन्हें काम करने का अब मौका मिलेगा, वो जो-जो करना चाहते थे, अब कर पाएंगे, अगले पांच साल में उन्हें हरियाणा के लिये बहुत काम करना है।

Advertisement

11 महीने में बड़ी सफलता
पति की उपलब्धि पर मेघना चौटाला मे कहा कि सिर्फ 11 महीने में किसी भी नई पार्टी को गठित करना मैं बड़ी बात मानती हूं, दुष्यंत जी को प्रदेश के लोगों ने बहुत प्यार दिया है, नई-नई शादी और राजनीतिक व्यस्तता के सवाल पर मेघना ने कहा कि वो बहुत बैलेंस करके चलने वाले इंसान हैं, वो लोगों के बीच भी रहते हैं, साथ ही पर्सनल लाइफ को भी समय देते हैं, मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है।

Advertisement

दो साल पहले शादी
आपको बता दें कि दुष्यंत चौटाला और मेघना की शादी अप्रैल 2018 में गुरुग्राम में हुई थी, मेघना आईपीएस अधिकारी की बेटी हैं, उनकी स्कूलिंग और कॉलेज दिल्ली में हुई थी, इसके साथ ही उन्होने एमबीए की डिग्री भी हासिल की है। मेघना भी मूल रुप से हरियाणा की ही रहने वाली हैं।