नहीं रहे साउथ फिल्मों के स्टार एक्टर, कार दुर्घटना में गई जान, पत्नी की हालत गंभीर

37 वर्षीय एक्टर मनो दिवाली के मौके पर पत्नी के साथ कार से घूमने निकले थे, कार की गति ज्यादा होने की वजह से उन्होने बैलेंस खो दिया।

New Delhi, Oct 30 : दक्षिण भारत की फिल्मों के एक्टर मनो की सड़क हादसे में मौत हो गई है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को चेन्नई में एक्टर और मिमिक्री ऑर्टिस्ट मनो की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, इसी हादसे में साउथ फिल्म एक्टर की मौत हो गई, कार में हादसे के समय उनकी पत्नी भी मौजूद थी, जो कि बुरी तरह घायल हो गई हैं।

Advertisement

पत्नी घायल
आपको बता दें कि मनो के साथ हादसे के समय उनकी पत्नी भी कार में मौजूद थी, हादसे में उन्हें भी चोट आई है, वो इस समय चेन्नई के रामचंद्रन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई हैं, डॉक्टर उन पर नजर बनाये हुए हैं, फिलहाल डॉक्टर इस बारे में ज्यादा बात करने से बच रहे हैं।

Advertisement

तेज रफ्तार
37 वर्षीय एक्टर मनो दिवाली के मौके पर पत्नी के साथ कार से घूमने निकले थे, कार की गति ज्यादा होने की वजह से उन्होने बैलेंस खो दिया, जिसकी वजह से हादसे का शिकार हो गये, हादसे में पति-पत्नी दोनों बुरी तरह घायल हो गये, मनो ने हादसे के कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि इस जोड़े का एक सात साल की बेटी भी है।

Advertisement

टीवी से शुरुआत
मनो ने फिल्म पुझल में मुरली और इमाचंद्रन के साथ लीड रोल किया था, ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी, फिल्मों के अलावा मनो टीवी के चर्चित एंकर, डांसर और मिमिक्री आर्टिस्ट भी रहे हैं, उन्होने टीवी से ही करियर की शुरुआत की थी, इन दिनों भी वो फिल्मों के साथ टीवी में भी काम कर रहे थे।

Advertisement