उपमुख्‍यमंत्री बनते ही दुष्‍यंत ने कर दी हुड्डा की बोलती बंद, पूर्व CM के बयान का दिया करारा जवाब

उन्‍होने ये भी कहा कि ”दोनों पार्टियों (जेजेपी-भाजपा) के विरोधाभास के चलते उन्हें नहीं लगता कि यह सरकार पांच साल तक टिक पाएगे । एक सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि जेजेपी को तो भाजपा के खिलाफ लोगों का वोट मिला था…”

New Delhi, Oct 31: हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री बनते ही जेजेपी प्रमुख दुष्‍यंत चौटाला ने विपक्ष को चेता दिया है कि सरकार के बारे में अनर्गल बातें करना बंद कर दें । दुष्‍यंत चौटाला ने दो टूक शब्‍दों में कहा है कि प्रदेश को स्थिर सरकार देने के लिए हम संकल्प ले चुके हैं। चौटाला ने कहा कि भाजपा के साथ मिलकर ही अब हरियाणा को तरक्की की राह पर आगे ले जाएंगे। दुष्‍यंत गुरुवार सुबह लौह पुरुष सरदार वल्लब भाई पटेल की 144वीं जयंती के मौके पर यहां के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित रन फॉर यूनिटी दौड़ में शामिल होने के लिए आए थे।

Advertisement

भूपेन्‍द्र सिंह हुड्डा को करारा जवाब
दुष्‍यंत ने साफ कर दिया कि विपक्ष बयानबाजी कर जनता को सरकार के खिलाफ भड़काने कीकोशिश मे हैं लेकिन ऐसा नहीं है । जेजेपी और बीजेपी ने मिलकर हरियाणा को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाने का संकल्‍प लिया है जिसे वो पूरा करके रहेंगे । चौटाला का ये बयान पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेन्‍द्र सिंह हुड्डा के बयान का जवाब माना जा रहा है । हुड्डा ने रोहतक में कहा था कि ये सरकार 5 साल नहीं टिकने वाली ।

Advertisement

स्‍थाई सरकार पर हुड्डा को संशय
हरियाणा में रविवार को नई सरकार के शपथ लेने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में अपने आवास पर मीडिया से बात की, उन्‍होने कहा कि वह तो चाहते हैं कि हरियाणा राज्य में स्थाई सरकार हो और यह 5 साल तक चले । उन्‍होने ये भी कहा कि दोनों पार्टियों (जेजेपी-भाजपा) के विरोधाभास के चलते उन्हें नहीं लगता कि यह सरकार पांच साल तक टिक पाएगे । एक सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि जेजेपी को तो भाजपा के खिलाफ लोगों का वोट मिला था और ऐसे में यह जनभावना का अपमान है।

Advertisement

शाह से भी मिले दुष्‍यंत
इससे पहले हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला दिल्‍ली में भी नजर आए । उन्‍होने यहां कई नेताओं से मुलाकात की, लेकिन खास रही अमित शाह से हुई उनकी मुलाकात । भाजपा अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनकी भेंट सबसे खास मानी जा रहा है। बताया जाता है कि अमित शाह से बातचीत से दुष्‍यंत खासे उत्‍साहित हैं। दुष्‍यंत, अमित शाह से मिलने के साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई और नेताओं से भी मिले ।